बर्थडे स्पेशल: रात भर पार्टी करते रहे संजय दत्त, देखें जश्न की तस्वीरें
Advertisement

बर्थडे स्पेशल: रात भर पार्टी करते रहे संजय दत्त, देखें जश्न की तस्वीरें

संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 59 वां बर्थडे मना रहे हैं. उन्होंने अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ बेहद शानदार तरीके से मनाया. शनिवार देर रात तक मुंबई में उनके घर पर पार्टी होती रही. इस पार्टी में संजय दत्त के कई करीबी दोस्त शामिल हुए.

संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 59 वां बर्थडे मनाने रहे हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में मुन्नाभाई ,खलनायक,वास्तव,साजन,सड़क,रॉकी जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 59वां बर्थडे मना रहे हैं. उन्होंने अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ बेहद शानदार तरीके से मनाया. शनिवार देर रात तक मुंबई में उनके घर पर पार्टी होती रही. इस पार्टी में संजय दत्त के कई करीबी दोस्त शामिल हुए. उससे पहले हम आपको बता दें कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त जो न्यूयॉर्क में रहती हैं, उन्होंने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. संजू फिल्म के आने के बाद संजय दत्त की निजी जिन्दगी के कई राजों से पर्दा उठा. इस फिल्म के जरिए ही लोगों को पता चला कि संजय दत्त के लगभग 308 लड़कियों से संबंध रह चुके हैं. संजय दत्त एक इंटरव्यू में खुद इस बात को मान चुके है वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन कभी भी पकड़े नहीं गए.

  1. संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 59 वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं. 
  2. इस मौके पर संजय अपनी बॉयोपिक 'संजू' की सफलता का जश्न भी बना रहे हैं
  3. जय दत्त ने 1981 में फिल्म ‘रॉकी’ से करियर की शुरुआत की थी.
  4.  

 

 

Happy Birthday Daddy Dukes @duttsanjay — #teamleo #birthdayboy

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on

रॉकी से की थी कैरियर की शुरुआत
 संजय दत्त ने 1981 में फिल्म ‘रॉकी’ से कैरियर की शुरुआत की थी. ये फिल्म काफी हिट रही थी. हालांकि इस फिल्म की रिलीज के तीन दिन पहले ही उनकी मां नरगिस दत्त का निधन हो गया था. संजय दत्त ने अपने करियर में अब तक 123 फिल्में की हैं, जिसमें से 5 फिल्में सुपरहिट, 26 फ्लॉप और 2 ब्लॉकबस्टर साबित हुई. संजय की बायोपिक पर बनी फिल्म ’संजू’ भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं. इसमें संयज दत्त की भूमिका एक्टर रणबीर कपूर ने निभाई है.

ये भी पढ़ें : संजय दत्त: पिता के साथ कभी आसान रिश्ते में नहीं रहा

fallback

संजय ने की तीन शादियां
संजू फिल्म के जरिए रणबीर कपूर ने जानकारी दी कि संजय दत्त के लगभग 308 अफेयर्स रहे. संजय दत्त ने तीन शादियां कीं. पहली पत्नी ऋचा शर्मा थीं. संजय इनको भी एक झटके में अपना दिल दे बैठे थे. लेकिन ऋचा को पाना संजय के लिए काफी आसान नहीं था. ऋचा को शादी के लिए मनाने के लिए संजय दत्त को काफी पापड़ बेलने पड़े थे. ऋचा आखिरकार संजय दत्त से शादी के लिए मान गईं और 1987 में ऋचा और संजय शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन संजय और ऋचा का साथ पूरी जिन्दगी नहीं चल सका. ब्रेन ट्यूमर के चलते ऋचा ने 10 दिसंबर 1996 में दुनिया को अलविदा कह दिया. इसके बाद उन्होंने मॉडल और एक्ट्रेस रिया पल्लई से शादी की. लेकिन कुछ ही दिन में दोनों अलग हो गए. रिया के जाने के बाद संजय ने मान्यता से शादी की जो अब तक उनके हर सुख-दुख में शामिल हैं. वे मुश्किल वक्त में भी संजय के साथ खड़ी दिखाई देती हैं.

 

फोटो साभार : योगेन शाह

Trending news