एक बार देख लीजिए... संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' बनी मुंबई पुलिस की सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा
Advertisement
trendingNow12263722

एक बार देख लीजिए... संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' बनी मुंबई पुलिस की सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा

Heeramandi: संजय लीला भंसाली ने अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चारों तरफ छा गए हैं. हर कोई उनकी इस सीरीज का दीवाना हो गया है. ऐसे में मुंबई पुलिस भी इसका हिस्सा बन चुकी है. जी हां, हाल ही में मुंबई पुलिस ने 'हीरामंडी' को अपनी सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा बना लिया है. चलिए जानते हैं कैसे?

Heeramandi

Heeramandi Becomes Part Of Mumbai Police Safety Campaign: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' से अपना ओटीटी डेब्यू दिया है, जो जबरदस्त रहा. उनकी ये सीरीज रिलीज के बाद से ट्रेंडिंग में बनी हुई है. 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस सीरीज ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है. सीरीज के गानों से लेकर डायलॉग्स दर्शकों के बीच छा गए हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

हर कोई सीरीज के गानों और डायलॉग्स पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इतना ही नहीं, अब इस लिस्ट में मुंबई पुलिस का नाम भी शामिल हो गया है. जी हां, लेकिन यहां खास बात ये है कि मुंबई पुलिस ने भंसाली की इस सीरीज 'हीरामंडी' को अपनी सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा बनाया है. हाल ही में मुंबई पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं, जिनमें सीरीज के कुछ फेमस डायलॉग्स को सेफ्टी कैंपेन के तौर पर लोगों के बीच शेयर किया गया है. 

fallback

'हीरामंडी' बनी मुंबई पुलिस की सेफ्टी कैंपेन का हिस्सा

मुंबई पुलिस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आजादी शौक नहीं है नवाब साहब, नियम कभी न तोड़ने की जंग हैं'. साथ ही मुबंई पुलिस के इस पोस्ट को खूब पसंद भी किया जा रहा है, जो देखते ही देखते वायरल भी हो रहा है. शेयर किए गए पोस्ट की पहली फोटो में शर्मिन सहगल यानी सीरीज की 'आलमजेब' का फेमस डायलॉग है, जिसमें लिखा है, 'एक बार देख लीजिए, दीवाना बना दीजिए. चालान काटने के लिए तैयार हैं हम, तो हेलमेट पहन लीजिए'.

रमेश राव के बर्थडे पर ‘पुष्पा 2' मेकर्स ने दिया बड़ा सरप्राइज, जारी किया फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक

लोगों को पसंद आया मुंबई पुलिस का ये कदम 

वहीं, दूसरी फोटो में लिखा है, 'पुराने पासवर्ड दोहराए नहीं जाते, भुला दिए जाते हैं' और तीसरी फोटो में लिखा है, 'OTP बताने और बर्बाद होने के बीच कोई फर्क नहीं है'. वहीं, मुंबई पुलिस के इस पोस्ट और कदम को लोगों को खूब सराहना मिल रही है. मुंबई पुलिस समय-समय पर एंटरटेनमेंट के जरिए लोगों को सतर्क और सावधान रहने के लिए इस तरह के कदम उठाती रहती है. ऐसे में ये कहना भी गलत नहीं होगा कि 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' भंसाली का एक शानदार मास्टरपीस है. 

Trending news