Sanjay Mishra की इस फिल्म को ऑस्कर में मिली एंट्री, नाम जानकर हो जाएंगे शॉक!
Advertisement
trendingNow11760027

Sanjay Mishra की इस फिल्म को ऑस्कर में मिली एंट्री, नाम जानकर हो जाएंगे शॉक!

Sanjay Mishra Film: ऑस्कर अवार्ड्स में संजय मिश्रा की फिल्म गिद्ध: द स्केवेंजर को एंट्री मिल गई है. कई फिल्म फेस्टिवल्स में धमाल मचाने के बाद संजय मिश्रा की गिद्ध अब ऑस्कर में कमाल दिखाने को तैयार है.

संजय मिश्रा

Giddh: The Scavenger Oscars:  बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की मजबूत अदाकारी ने एक बार फिर से सुर्खियों में अपनी जगह बना ली है. संजय मिश्रा की फिल्म गिद्ध: द स्केवेंजर कई इंटरनेशनल फेस्टिवल्स में धमाल मचाने के बाद अब ऑस्कर में अपना कमाल दिखान के लिए तैयार है. जी हां...संजय मिश्रा (Sanjay Mishra Oscars) की गिद्ध: द स्केवेंजर को ऑस्कर में शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में एंट्री मिल गई है. इस न्यूज के सामने आते ही संजय मिश्रा के फैन्स एक्साइटमेंट के मारे दीवाने हुए जा रहे हैं. 

एशिया इंटरनेशनल 2023 में भी लहराया परचम!

स्टार संजय मिश्रा (Sanjay Mishra Movies) की फिल्म गिद्ध: द स्केवेंजर ने शॉर्ट शॉर्ट्स फिल्म फेस्टिवल, एशिया 2023 में एशिया इंटरनेशनल कॉम्पिटिशन जीतकर दुनियाभर में पॉपुलैरिटी बना ली है. संजय मिश्रा को एशिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है. तो वहीं फिल्म को बेस्ट शॉर्ट फिल्म का अवार्ड मिला. इस अवार्ड को जीतने के बाद संजय मिश्रा (Sanjay Mishra Giddh) की 'गिद्ध' ऑस्कर में शॉर्ट फिल्म कैटेगरी के लिए क्वालिफाई कर गई है. 

गिद्ध की सक्सेस पर संजय मिश्रा की बात

एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra Instagram) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने बताया कि वह बहुत खुश हैं, ग्लोबल स्तर पर हमारी फिल्म को जो प्यार मिल रहा है, उससे वह फूले नहीं सहा रहे हैं. यह एक ऐसा सफर रहा है जिसे कभी नहीं भूला जा सकता है. कमाल के क्रू के साथ काम करने का उन्हें मौक मिला, जिसका एक्सपीरियंस उनके साथ हमेशा रहेगा. संजय मिश्रा ने साथ ही कहा, हर सीन को दिल से बनाया गया है और जो जादू हुआ उसे हमने अपनी आंखों से देखा है. बता दें, गिद्ध: द स्केवेंजर को नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर मनीष सैनी ने निर्देशित किया है. गिद्ध एक ऐसी फिल्म है, जिसमें सोसाइटी के उस सच को बताया गया है, जिससे अक्सर लोग अपना पल्लू झाड़ते फिरते हैं.

Trending news