सपना चौधरी ने साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना, बोलीं- 'कुछ नहीं उखाड़...'
Advertisement

सपना चौधरी ने साधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना, बोलीं- 'कुछ नहीं उखाड़...'

दिल्ली चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ हरियाणवी स्टार सपना चौधरी ने नरेला में बीजेपी के लिए वोट मांगे. मंच से सपना ने अपने फेमस गाने को गुनगुना कर मतदाताओं को लुभाया.सपना ने मंच से अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : दिल्ली चुनाव प्रचार के 2 ही दिन शेष बचे हैं. सभी राजनैतिक पार्टियां अपनी पुरजोर कोशिश से मतदाताओं को लुभाने में लगी हुई हैं. इसी कड़ी में नरेला में मनोज तिवारी अपने साथ हरियाणवी स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को लेकर पहुंचे. खचाखच भरे पंडाल में सपना चौधरी को सुनने के लिए उनके प्रशंसकों में बड़ी बैचेनी नजर आ रही थी. सपना चौधरी ने उनको निराश नहीं करते हुए अपने फेमस गाने की कुछ लाइन भी गुनगुनाई और वादा किया की बीजेपी की जीत के बाद अपना बड़ा प्रोग्राम भी वो यहां करेंगी. 

गाने के साथ-साथ सपना ने अपने भाषण में केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal) पर तीखे बाण छोड़ते हुए कहा कि अकेला चलने वाला केजरीवाल कुछ नहीं उखाड़ सकता. बीजेपी पूरे संगठन को साथ लेकर चलती है, बीजेपी की जीत जनता की जीत होगी.

मीडिया से बात करते हुए भी सपना चौधरी केजरीवाल सरकार के विकास की धज्जियां उड़ाती हुई नजर आईं. उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि उनके देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  हैं. 

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी अपने भाषण से पूर्वांचलियों को लुभाने की पुरजोर कोशिश की. उन्होंने केजरीवाल के उस बयान पर भी निशाना साधा, जिसमें वह बिहार से दिल्ली इलाज के लिए आने वाले लोगों वाले बयान से विवादों में रहे थे. साथ ही दिल्ली के शाहीन बाग जैसे प्रदर्शनों पर भी सवालिया निशान खड़ा किए और कहा कि बसों में यात्रा करने वाले जब बसों को जलता हुआ देखते हैं तो रूह कांपती है. 

फिलहाल अंतिम दौर में चल रहे चुनावी प्रचार में उमड़ रही हजारों की भीड़ को इन स्टार प्रचारकों की बातें कितना प्रभावित करके वोट बैंक में तब्दील कर पाएंगी यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा, पर फिलहाल उमड़ते जनसैलाब ने दूसरी पार्टियों की नींद जरूर उड़ा दी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news