Bigg Boss OTT 3: पहले ही दिन धमाका, बिग बॉस ने घरवालों को दिए मोबाइल फोन, इन तीन के बीच छिड़ी राशन को लेकर जंग
Advertisement
trendingNow12304342

Bigg Boss OTT 3: पहले ही दिन धमाका, बिग बॉस ने घरवालों को दिए मोबाइल फोन, इन तीन के बीच छिड़ी राशन को लेकर जंग

Bigg Boss OTT 3 Updates: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की ग्रैंड प्रीमियर के बाद शुरूआत हो गई है. और साथ ही कंटेस्टेंट्स ने आपस में भिड़ना भी शुरू कर दिया है. पहले ही दिन शिवानी, विशाल और पौलमी के बीच राशन को लेकर झगड़ा होता दिखाई दिया. 

बिग बॉस ओटीटी 3

Bigg Boss OTT 3 Anil Kapoor Show: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की ग्रैंड ओपनिंग के साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े शुरू हो गए हैं. बिग बॉस के घर में एक रात के गुजरते ही कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से राशन और किचन में झूठे बर्तन रखने पर भिड़ते नजर आएंगे. इतना ही नहीं इस सीजन को मजेदार बनाने के लिए बिग बॉस (Bigg Boss) सभी घरवालों को मोबाइल फोन दे देंगे, लेकिन साथ ही ट्विस्ट भी होने वाला है. 

बिग बॉस के घर में दिन की शुरुआत झगड़े के साथ

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के पहले दिन की सुबह खूब एक्साइटिंग होती है. पहले तो सभी घरवाले आपस में ड्यूटी बांट लेते हैं. फिर किचन एरिया में विशाल पांडे और शिवानी कुमारी के बीच बहस हो जाती है. दरअसल, विशाल पांडे फ्रूट्स खाने  के बाद छिलके प्लेट में किचन में ही रखकर चले जाते हैं. जिसपर शिवानी (Shivani Kumari) को गुस्सा आता है और वह विशाल को टोकती है. इसी पर दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं हो जाती है. रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) दोनों के बीच आते हैं और समझाते हैं कि छोटी-छोटी चीजों पर झगड़ा ना करें. 

कुछ कंटेस्टेंट बनाएंगे आपस में बॉन्ड

टैरो कार्ड रीडर और एक्ट्रेस मुनीशा खतवानी (Munisha Khatwani), अरमान मलिक के साथ बैठती हैं और उनकी दो-दो शादियों के बारे में सवाल करती हैं. इसपर अरमान कहते हैं कि उनके और उनकी पत्नियों के बीच चीजें खराब भी हो गई थीं और वह उनसे डेढ़ साल के लिए अलग भी हो गए थे.  

Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर खूब पैसा कमा रहीं चंद्रिका दीक्षित, एक दिन की कमाई जानकर लगेगा झटका

बिग बॉस ने घरवालों को दिए मोबाइल फोन

बिग बॉस, लव कटारिया (Love Kataria) को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं. जहां लव कटारिया कहते हैं उन्हें शो में बड़ा मजा आ रहा है और सेट भी अच्छा है. इसपर बिग बॉस उनकी टांग खींचते हैं और कहते हैं कि क्या वह सेट देखने आए हैं. फिर साथ ही लव से ब्रीफकेस खोलने के लिए कहते हैं, जिसमें मोबाइल फोन होता है. बिग बॉस कहते हैं कि यह उनका पर्सनल फोन है और वह इसे किसी को नहीं दिखाएंगे और शेयर भी नहीं करेंगे. पासवर्ड भी शेयर नहीं करेंगे, इसमें एक चैट एप्लिकेशन है, जिससे वह अन्य घरवालों से चैटिंग कर सकते हैं. इसी तरह फिर बिग बॉस अन्य कंटेस्टेंट्स को बुलाते हैं और सभी को मोबाइल फोन देते हैं.  

Bigg Boss OTT 3: कौन हैं 'टेरो कार्ड रीडर' मुनीशा खतवानी, जिन्होंने की थी दीपिका-अनुष्का के रिश्ते की भविष्यवाणी 

Trending news