VIDEO: बाइक पर सैर करते दिखे कार्तिक-सारा, लोगों ने दे डाली हेलमेट लगाने की सलाह
Advertisement
trendingNow1507588

VIDEO: बाइक पर सैर करते दिखे कार्तिक-सारा, लोगों ने दे डाली हेलमेट लगाने की सलाह

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के वीडियोज आए दिन वायरल हो रहे हैं... 

VIDEO: बाइक पर सैर करते दिखे कार्तिक-सारा, लोगों ने दे डाली हेलमेट लगाने की सलाह

नई दिल्ली: पिछले दिनों से जब भी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन साथ नजर आते हैं उनका वीडियो और फोटो तुरंत वायरल होने लगते हैं. जैसे पिछले दिनों दोनों किस करते हुए नजर आए तो इंटरनेट पर यह वीडियो आग की तरह फैल गया वहीं दोनों एक दूसरे का हाथ थामे कई तस्वीरों में दिखे तो यह फेक तस्वीरें भी सुर्खियां बन गईं. अब यह सितारों की खूबसूरत जोड़ी दिल्ली की सड़कों पर बाइक राइड का मजा लेती नजर आ रही है.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी उस समय से चर्चा में है जब एक टॉक शो में अपने पिता सैफ अली खान के सामने सारा ने क्रश के बारे में पूछने पर कार्तिक आर्यन का नाम लिया था. लेकिन अब कार्तिक सिर्फ सारा के क्रश नहीं रहे बल्कि वह उनके साथ बाइक की बैकसीट पर बैठकर राइड इंजॉय कर रही हैं. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

saraalikhan and kartikaaryan snapped in delhi 

A post shared by Viral Bhayani viralbhayani on

इस वीडियो के बारे में बात करें तो ऐसा फील हो रहा है कि यह शूटिंग के दौरान का वीडियो है. यह दोनों एक्टर्स इन दिनों इमित्याज अली की अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग कर रहे हैं. पिछले कुछ दिन से दिल्ली में इस फिल्म की शूटिंग जारी है. यह वीडियो भी इसी शूटिंग से बाहर आया एक वीडियो लग रहा है. 

fallback

सारा हो गईं ट्रोल 
लेकिन फैंस अगल प्यार देते हैं तो वह अपने सितारों की गलती करने पर उन्हें टोकने से भी बाज नहीं आते. इस वीडियो में सारा बैकसीट पर बिना हेलमेट नजर आ रही हैं. यह बात उनके फैंस को नागवार गुजर रही है. कोई सारा को हेलमेट पहनने की सलाह दे रहा है तो कोई दिल्ली पुलिस को टैग करने की बात कह रहा है. 

fallback

बता दें कि इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल' में सारा के पिता सैफ अली खान लीड रोल निभाया था. अब इसी फिल्म के सीक्वेंस में सारा अली खान नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा कार्तिक की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर दिखेगी इसलिए यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है.  

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news