क्या सच में डेट कर रहे हैं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन! PHOTOS VIRAL
trendingNow1506083

क्या सच में डेट कर रहे हैं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन! PHOTOS VIRAL

पिछले दिनों सारा और कार्तिक का एक किस करते हुए वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था, अब इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है... 

फोटो साभार: Instagram@sartik.edits

नई दिल्ली: सारा के डेब्यू के पहले एक इंटरव्यू में अपने क्रश के रूप में कार्तिक आर्यन का नाम बताने के बाद से ही लोगों के दिलों में इस जोड़ी को देखने का अरमान जाग उठा था. इसके बाद से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मुलाकात और उनके रिश्ते को लेकर कई खबरें सामने आने लगी थीं. लेकिन दोनों ने ही इस रिलेशनशिप की खबर को गलत बताया. पिछले दिनों इन दोनों का एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना तो अब इनकी हाथ में हाथ लिए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी रही फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग में बिजी हैं. इस जोड़ी के रुपहले पर्दे पर आने को लेकर इनका हर फैन दिल थाम कर इंतजार कर रहा है. क्योंकि कार्तिक आर्यन उन बॉलीवुड स्टार्स में से एक हैं जिनपर सारा डेब्यू के पहले से ही फिदा हैं. वहीं अब इन दोनों की कुछ तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस सेलेब जोड़ी ने चोरी छुपे मुलाकातें भी शुरु कर दी हैं. 

fallback
फोटो साभार: Instagram@sartik.edits

आपको जानकार हैरानी होगी के कार्तिक और सारा की इन वायरल होने वाली तस्वीरों में एक दो नहीं बल्कि कई सारी तस्वीरें शामिल हैं. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं. लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए ने इन तस्वीरों का खुलासा कर दिया है. खबर के अनुसार यह तस्वीरें एडिट करके बनाई गईं हैं. 

fallback
फोटो साभार: Instagram@sartik.edits

सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को पसंद करने वालों की कमी नहीं है, सारा और कार्तिक के नाम से एक पेज बनाया गया है, जहां दोनों की एडिटेड  तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं. लेकिन इस तस्वीरों को इतने बारीकी से एडिट किया गया है कि काफी गौर से देखने पर भी एडिटिंग का अंदाजा लगाना मुश्किल है. लेकिन आपको इस खबर से उदास होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि सारा और कार्तिक जल्द ही 'लव आजकल 2' में एक दूसरे से रोमांस करते नजर आने वाले हैं. 

यहां क्लिक कर बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news