स्विमिंग पूल में कुछ इस अंदाज में दिखीं Sara Ali Khan, तस्वीर पर फिदा हुए फैंस
Advertisement
trendingNow1722389

स्विमिंग पूल में कुछ इस अंदाज में दिखीं Sara Ali Khan, तस्वीर पर फिदा हुए फैंस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह डार्क ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्विमिंग पूल में योग करते नजर आईं. सारा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह डार्क ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही हैं. तस्वीर में वह स्विमिंग पूल में ट्री योगा पोज करती हुई दिख रही हैं.

सारा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी संडे. फनडे. केवल शांति, स्थिरता और हरा ही सही मायने में आपको बुद्धिमान बनाता है, लेकिन कम से कम मुझे इस बार सही दिन मिला.' अब सोशल मीडिया पर सारा की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. फैंस लगातार इस फोटो पर कमेंट्स भी करते नजर आ रहे हैं. अब तक इंस्टा पर इस तस्वीर को 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सारा अपनी आगामी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग के लिए तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में फिर से शुरू होगी. फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष भी हैं. आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे', मदुरई, दिल्ली और मुंबई में शूट होगी. सारा और धनुष ने लॉकडाउन से पहले वाराणसी में फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म किया था. अभिनेत्री 1995 की हिट फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन के साथ भी नजर आएंगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news