Neena Gupta से शादी करना चाहते थे Satish Kaushik? अब एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्हें सतीश कौशिक ने शादी के लिए प्रपोज किया था, इस पर अब खुद सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने रिएक्शन दिया है. 

Neena Gupta से शादी करना चाहते थे Satish Kaushik? अब एक्टर ने दिया ये रिएक्शन
फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) बीते दिनों से अपनी आत्मकथा यानी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' (Sach Kahun Toh) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस किताब में नीना ने अपनी जिंदगी के अनसुने रहस्यों और किस्सों से पर्दा हटाया है जो हमेशा से सबके सामने पहेली की तरह खड़े थे. इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी के उन पलों को भी उजागर किया है जिनके बारे में कोई नहीं जानता था. किताब में नीना गुप्ता ने खुलासा किया है कि सतीश कौशक (Satish Kaushik) ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. जानिए इस पर सतीश ने क्या कहा.

सतीश देना चाहते थे बच्चे को अपना नाम

'सच कहूं तो' (Sach Kahun Toh) में नीना ने लिखा है कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तब फिल्म डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. वह उनकी होने वाली संतान को अपना नाम देना चाहते थे. लेकिन नीना ने उनके इस प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था.

दोनों हैं काफी अच्छे दोस्त

इस बारे में सतीश कौशिक ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने बताया है कि क्यों वह नीना से उस वक्त शादी करना चाहते थे. बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सतीश ने कहा, 'हम लोग 1975 से दोस्त हैं, और तब से अब तक हमारी दोस्ती मजबूत है. हम एक दूसरे को नैंसी और कौशिकन बुलाते हैं. मैं उनके परिवार को भी जानता हूं. हम दोनों करोल बाग में आसपास ही रहते थे, दिल्ली यूनिवर्सिटी में भी साथ थे और थिएटर में भी एक्टिव थे. नीना जब मेरे कॉलेज आई थी तो हंगामा मच जाता था, वो जिस तरह खुद को रखती थी और बातें करती थी उससे हर कोई इंप्रेस हो जाता था.' 

करते हैं नीना की रिस्पेक्ट

सतीश ने इसके आगे कहा, 'मेरे कुछ साल बाद उन्होंने भी एनएसडी ज्वॉइन कर लिया. फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए हम अपने-अपने तरीकों से संघर्ष करने लगे. हमने साथ में कई फिल्में कीं जैसे 'जाने भी दो यारो', 'मंडी' और 'तेरे संग'. हालांकि अपनी-अपनी जर्नी में हम बिजी हो गए, लेकिन जब भी हम मिलते थे पुरानी यादें ताजा हो जाती थीं. जिस तरह नैंसी ने अपनी जिंदगी की मुश्किलों का सामना किया है मैं इसके लिए हमेशा उनकी सराहना करता हूं, उन्होंने बहुत बहादुरी से अपने जीवन की चुनौतियों का सामना किया है, खासकर तब जब वो मसाबा के वक्त प्रेग्नेंट थीं'.

सतीश ने बताया क्यों किया था प्रपोज 

उन्होंने इसक आगे कहा, 'मैं उनकी इस बात के लिए सराहना करता हूं कि एक लड़की ने शादी के बगैर बच्चे को जन्म देने का फैसला लिया. उस वक्त एक सच्चे दोस्त की तरह मैं बस उनके साथ खड़ा रहा और उन्हें अकेला महसूस नहीं होने देना चाहता था. जैसा कि किताब में लिखा है कि मैंने उसे शादी के लिए प्रपोज किया, तब बहुत मिक्स फीलिंग थी. वो मजाक भी था, फिर्क भी थी, सम्मान भी था और उनका समर्थन भी. मैंने अपनी बेस्ट फ्रेंड को उस वक्त सपोर्ट किया जब उसे जरूरत थी.' 

कैसे किया था प्रपोज

सतीश ने बताया, 'उस समय मैंने उससे कहा मैं हूं ना तू चिंता क्यों करती है? ये सुनकर वो मुड़ी और मुझे देखकर उसकी आंखों में आंसू आ गए. उस दिन से हमारी दोस्ती और मजबूत हो गई. मुझे उस पर गर्व है.'

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने किया खुलासा, कैसी थी सौतेली मां Kareena के बच्चे से पहली मुलाकात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.