इस एक्ट्रेस ने पहनी इतनी ढीली जींस, दोनों हाथों से पकड़ा फिर कराया फोटोशूट
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने पहनी इतनी ढीली जींस, दोनों हाथों से पकड़ा फिर कराया फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ढीली जींस पहनकर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. फैंस ने उनके लुक की जमकर तारीफ की है. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें छाई हुई हैं.

निया शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. वह अक्सर अपने फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं. अब आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर छा गई हैं. उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

  1. आयशा शर्मा ने पहनी ढीली जींस
  2. फिर ऐसे कराया फोटोशूट
  3. इंटरनेट पर वायरल हुईं फोटोज

ढीली जींस पहन कराया फोटोशूट

फोटोज में देखा जा सकता है कि आयशा शर्मा (Aisha Sharma) डेनिम टॉप में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर की जींस पहनी है. उन्होंने दोनों हाथ से जींस को पकड़कर फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. आयशा के इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों का ध्यान उनकी जींस पर गई जो साइज में थोड़ा बड़ा लग रहा है. एक यूजर ने लिखा, पैंट का साइज बड़ा है इसलिए पकड़कर रखी हो. इस तरह कई लोगों ने कमेंट में कहा कि अपनी साइज की पैंट पहना करो.

fallback

नेहा शर्मा की बहन हैं आयशा

आयशा शर्मा (Aisha Sharma), 'तुम बिन 2' की एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) की छोटी बहन हैं. आयशा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. उनका जन्म बिहार के भागलपुर जिले में हुआ था. उन्होंने अपना बचपन दिल्ली में ग्रैंडपेरेंट्स के साथ बिताया है. पढ़ाई पूरी करने के बाद वह मुंबई में शिफ्ट हो गईं. आयशा इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर बहन नेहा के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

जॉन अब्राहम संग कर चुकी हैं काम

गौरतलब है कि आयशा शर्मा (Aisha Sharma) पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नजर आई थीं. फिल्म में वह जॉन अब्राहम के अपोजिट रोल निभाया था जिसमें उनके काम को बहुत पसंद किया गया. वह लंबे समय से फिल्म स्क्रीन से दूर चल रही है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- सारी हदें पार कर गईं उर्फी जावेद, कैमरे के सामने पैंट के बटन खोल दिए ऐसे-ऐसे पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news