यश की KGF से 5 गुणा बड़ी है प्रभास की सालार पार्ट 1: सीजफायर, सिनेमैटोग्राफर ने बताई वजह
Advertisement
trendingNow12010587

यश की KGF से 5 गुणा बड़ी है प्रभास की सालार पार्ट 1: सीजफायर, सिनेमैटोग्राफर ने बताई वजह

Salaar is way bigger in scale than Yash KGF: केजीएफ के साथ निर्देशक प्रशांत नील ने बड़े पर्दे पर मेगा कैनवास को फिर से परिभाषित किया है, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया. केजीएफ के निर्देशक अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट सालार के साथ अब और बड़े पैमाने की फिल्म लेकर आ रहे हैं, जहां दर्शक बिल्कुल नए तरह का भव्य और विशाल सिनेमा देखेंगे. फिल्म के सिनेमैटोग्राफर का कहना है कि सालार का पैमाना केजीएफ से  5 गुणा बड़ा है.

अगले हफ्ते ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है सालार पार्ट 1: सीजफायर

Prabhas Salaar Is Five Times Bigger Than Yash KGF: प्रभास स्टारर सालार पार्ट 1: सीजफायर स्केल और एक्शन के मामले में केजीएफ से भी बड़ी होने वाली है. प्रशांत नील के ड्रीम प्रोजेक्ट केजीएफ की सफलता के बाद ही उन्हें इस फिल्म को और भी भव्य और विशाल बनाने का आत्मविश्वास मिला है. फिल्म के सिनेमैटोग्राफर भुवन गौड़ा ने इस बात का खुलासा कर दिया है. सालार पार्ट 1: सीजफायर 22 दिसंबर 2023 को अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है.

होम्बले फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस की केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और कंतारा ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. ऐसे में होम्बले की फिल्म सालार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साह और बढ़ गया है. इस बीच फिल्म के सिनेमैटोग्राफर भुवन गौड़ा ने इस फिल्म की भव्यता और विशालता को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

'सालार का पैमाना केजीएफ से पांच गुना बड़ा'
भुवन गौड़ा ने  सालार के बारे में बात करते हुए कहा, ''हमने रामोजी सिटी के अंदर ही एक और रामोजी फिल्म सिटी II को बनाया है. आर्ट- डायरेक्टर शिवकुमार और उनकी टीम ने फिल्म सालार के लिए 100 एकड़ से अधिक क्षेत्र में फैले हुए विशाल सेट बनाए.'' उन्होंने कहा कि, ''मेरी राय में सालार का पैमाना केजीएफ से पांच गुना बड़ा है. तकनीकी रूप से, हम एक अलग स्तर पर हैं. यह भारतीय फिल्मों में बनाए गए सबसे बड़े सेटों में से एक है.''

'ऐसा भारतीय सिनेमा में पहली बार होगा'
भुवन गौड़ा ने आगे बताया कि सालार में नए एलेक्सा 35 के इस्तेमाल का जिक्र किया, जो स्क्रीन पर भी आईमैक्स जैसी असाधारण इमेज क्वालिटी का वादा करता है. उन्होंने कहा कि ऐसा भारतीय सिनेमा में पहली बार होगा. उन्होंने कहा कि सालार ओरिजनल सेट पर एक सिनेमैटोग्राफिक की मिसाल होगी.

फिल्म को मिला 'ए'
इस फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 55 मिनट का है और इसे सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट के साथ पास किया है. फिल्म में ढेर सारे एक्शन के साथ खून-खराबे वाले सीन्स और हिंसा है. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार हैं.

Trending news