Urfi Javed Life Story: बेहद दर्दनाक रहा उर्फी जावेद का अतीत, पिता ने इतना मारा कि हो गईं बेहोश!
Advertisement
trendingNow11644832

Urfi Javed Life Story: बेहद दर्दनाक रहा उर्फी जावेद का अतीत, पिता ने इतना मारा कि हो गईं बेहोश!

Uorfi Javed आमतौर पर अपने फैशन सेंस और अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका बचपन काफी दर्दनाक रहा है और उनको कई कष्टों को झेलना पड़ा है! उर्फी जावेद के पिता ने एक बार उन्हें इतना मारा कि वो बेहोश हो गई थीं! एक्ट्रेस ने अपने पास्ट ट्रॉमा के बारे में खुद बताया है...

Urfi Javed Life Story: बेहद दर्दनाक रहा उर्फी जावेद का अतीत, पिता ने इतना मारा कि हो गईं बेहोश!

Urfi Javed Father: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बेहद बोल्ड एक्ट्रेस हैं जो अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने कई शोज में काम किया है लेकिन वो अपने काम से ज्यादा अपने अतरंगी कपड़ों, अजीबोगरीब फैशन सेंस और सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिवनेस की वजह से जानी जाती हहैं. उर्फी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ स्टोरी बताई है; इसके कई हिस्से पहले से ही पब्लिक डोमेन में हैं लेकिन ऐसा कम ही हुआ है कि उर्फी जावेद ने खुलकर अपने पास्ट के बारे में बात की हो. उर्फी ने इस इंटरव्यू में बताया है कि बचपन में उन्होंने और उनकी मां और बहनों ने किस तरह के दुख झेले हैं. उर्फी जावेद के पिता उन्हें बहुत मारते थे और बचपन में ही उनके परिवार को छोड़कर चले गए थे. उर्फी जावेद किस तरह रहती हैं, उन्होंने क्या-क्या सहन किया है, आइए सबकुछ जानते हैं... 

Urfi Javed के पिता ने मार-मारकर कर दिया था बेहोश!

उर्फी जावेद ने 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' (Humans of Bombay) को दिए एक नए इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें अपना शहर लखनऊ क्यों छोड़ना पड़ा था. एक्ट्रेस को छोटे कपड़े पहनने पर गंदी निगाहों से देखा तो जाता ही था, साथ ही, उनकए परिवार में उनके पिता का उनकी तरफ व्यवहार बहुत बुरा था. वो कहती हैं कि एक बार उनके पिता ने उन्हें इतना मारा था कि वो बेहोश हो गई थीं. उर्फी जावेद के पिता (Uorfi Javed Father) ने उन्हें और उनकी मां को जानबूझकर छोड़ दिया था. 

सुसाइड करना चाहती थीं Uorfi

उर्फी जावेद ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया है कि एक बार, अपनी जिंदगी और उसमें आने वाली परेशानियों से एक्ट्रेस इतना परेशान हो गई थीं कि उनकए दिमाग में सुसाइड के ख्याल (Urfi Javed Suicide) भी आने लगे थे. उर्फी जावेद ऐन मौके पर रुक गई थीं और फिर उन्होंने फैसला कर लिया था कि वो कभी अपनी दिक्कतों के आगे झुकेंगी नहीं, जीवन में अपना संघर्ष जारी रखेंगी. 

पैसों के लिए एक्ट्रेस ने किये ये काम 

उर्फी बताती हैं कि वो सिर्फ 17 साल की थीं जब उन्होंने लखनऊ छोड़ा था और वो दिल्ली भाग गई थीं. दिल्ली में एक्ट्रेस ने ट्यूशन लिए और एक कॉल सेंटर में भी काम किया जिसके बाद वो मुंबई चली गईं. मुंबई में उनके पास पैसे नहीं थे जिसकी वजह से उन्हें छोटे जॉब करने पड़े, ऑडिशन और इंटरव्यू देने पड़े लेकिन इसके बाद भी उनकी दाल नहीं गली. बगी बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से भी जब उर्फी एक हफ्ते में आउट हो गईं, तो एक्ट्रेस ने फैसला किया कि वो अपने कपड़ों को लेकर एक्सपेरिमेंट करेंगी क्योंकि उन्हें वो सब पसंद है. 

उसके बाद से, उर्फी अतरंगी फैशन किआइ 'क्वीन' बन गईं और आज वो अबूजानी संदीप खोसला (Abujani Sandeep Khosla) और राहुल मिश्रा (Rahul Mishra) जैसे बड़े डिजाइनर्स के कपड़ों में मॉडलिंग करती हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news