Urfi Javed बनी करोड़पति फैशन डिजाइनर की मॉडल, रॉयल स्टाइल में फैशन डीवा ने दिखाया बोल्ड लुक
Advertisement

Urfi Javed बनी करोड़पति फैशन डिजाइनर की मॉडल, रॉयल स्टाइल में फैशन डीवा ने दिखाया बोल्ड लुक

Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने हाल ही में अपने खूबसूरत अंदाज से फैंस का दिल जीता. लहंगा पहनकर उर्फी (Urfi Javed) ने फैंस की खूब तारीफ बटोरी हैं. आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइन अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना. 

 

urfi javed

Urfi Javed latest look: अपने स्टाइल से सुर्खियों में छाने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर लोगों के दिलों को क्लीन बोल्ड कर दिया है. अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी एक खूबसूरत लहंगे में दिखाई दे रही हैं. अपने कटे-फटे और अतरंगी कपड़ों की वजह से हर बार ट्रोल होने वालीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार ट्रोलर्स का भी मुंह बंद कर दिया है. वहीं, इस बात में कोई शक नहीं है कि अब उर्फी को बड़े-बड़े डिजाइनर्स भी अप्रोच कर रहे हैं. अब हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) ने मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ खूबसूरत लहंगा पहना. 

अप्सरा जैसी लगीं उर्फी

इससे पहले भी उर्फी जावेद अबू जानी और संदीप खोसला के लिए मॉडल बन चुकी हैं. उनका गोल्डन साड़ी वाला लुक तो आपका याद ही होगा? जो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था. उसे भी अबू जानी और संदीप खोसला ने ही क्रिएट किया था. वही, एक बार फिर अब उर्फी जावेन ने उनके लेटेस्ट कलेक्शन के डिजाइनर लहंगे में जलवा दिखाया है. लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद ने पेस्टल पिंक कलर का शानदार लहंगा पहना हुआ है.

 

परफेक्ट लगीं उर्फी जावेद

 

ऑर्गेंजा फैब्रिक से बने इस लहंगे में खूबसूरती से बारीक काम किया हुआ था. वेस्टर्न एंब्रॉइडरी के हाथ तैयार किया गया था. उर्फी जावेद के लहंगे पर  स्वारोवस्की और ऑफ-वाइट पर्ल्स के साथ काम किया गया था. नेट का मैचिंग दुपट्टा उर्फी के लुक को और शानदार बना रहा था. इसके अलावा ड्रॉपडाउन ईयररिंग्स, परफेक्ट मेकअप और खुले बालों ने फैशन डीवा के लुक में चार चांद लगा दिए. इस लुक में उर्फी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं.  आपको बता दें कि उर्फी को अब तक अबू जानी और संदीप खोसला के अलावा अनामिका खन्ना और राहुल मिश्रा जैसे बड़े डिजाइनर्स भी अप्रोच कर चुके हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news