Breaking News

Priyanka Chopra ने अपनी फैशन डायरीज से वर्क विडियो कॉन्फ्रेंस का "New Fashion Trend" किया शो

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर वीडियो कॉन्फ्रेंस  दौरान कमर से ऊपर एक ऐसे फैशन हैक का यूज किया है, जो न्यू फैशन ट्रेंड की तरह वॉयरल होने लगा है.

Priyanka Chopra ने अपनी फैशन डायरीज से वर्क विडियो कॉन्फ्रेंस का "New Fashion Trend" किया शो
Priyanka Chopra

नई दिल्ली : हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उन लोगों के लिए जबरदस्त फैशन आइडिया पेश किया है, जो आफिशियली वीडियो कॉफ्रेंसिंग या ऑनलाइन वीडियो चैट से जुड़े हुए हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर न केवल खुद के फैशन हैक को दिखाया बल्कि यह भी दिखाया कि वह खुद वीडियो कॉफ्रेंसिंग के दौरान कमर से ऊपर फैशन को कैसे शो ऑफ करती हैं. उन्होंने इसे कमर से ऊपर (Dress from Waist up) फैशन का नाम दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी जूम मीटिंग लुक को फ्लॉन्ट किया और इस मीटिंग में उन्होंने फैशन हैक का इस्तेमाल किया. इस फैशन हैक में उन्होंने केवल कमर से ऊपर के ड्रेसिंग को फोकस किया है. प्रियंका ने वर्क वीडियो कॉफ्रेंस में तैयार होने के लिए केवल मेकअप किया, बालों को संवारा और औपचारिक लुक देने के लिए ब्लेजर पहन लिया, लेकिन कमर से नीचे वह फ्लिप फ्लॉप टाइप का कंफर्टेबल पजामे में थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Zoom meeting lewk

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका एक पीच टॉप पर व्हाइट ब्लेज़र पहन रखा था और इसमे वह कमाल की खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन कमर के नीचे उन्होंने अपने फॉर्मल लुक को फॉलो किया था. घर के पजामे को पहन कर वह मीटिंग कर रहीं थीं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उनकी तस्वीर में उनके अजीबोगरीब एक्सप्रेशन को देख कर ऐसा लग रहा जैसे वह खुद से पूछ रही हों, कि ये कैसा लग रहा है. उन्होंने अपने इस तस्वीर पर कैप्शन भी दिया है, "ज़ूम मीटिंग लेवेक !!!!"

कल यानी मंगलवार को प्रियंका और उनके पति  अमेरिकी गायक निक जोनास ने दो साल पहले अपनी पहली डेट को याद कर तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था कि एक-दूसरे के साथ मिलना एक "अविश्वसनीय आशीर्वाद" रहा है। 37 साल की प्रियंका और 27 वर्षीय निक ने कई महीनों तक डेटिंग करने के बाद दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी.

स्काई इज़ पिंक की एक्ट्रेस ने अपनी पहली डेट का मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी और निक की सेल्फी शेयर की थी. उधर, निक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी जोड़ी की एक और तस्वीर अपलोड की और कहा कि वह प्रियंका के साथ रहने में भाग्यशाली महसूस करते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका दो नेटफ्लिक्स फिल्मों में नजर आई हैं. इसमें “द व्हाइट टाइगर”  राजकुमार राव के साथ  और रॉबर्ट रोड्रिग्ज की फिल्म “वी कैन बी हीरोज”  है। वह अमेजन प्राइम वीडियो की थ्रिलर श्रृंखला सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन के साथ-साथ कीनू रीव्स की 'द मैट्रिक्स 4' में भी काम करने वाली हैं. वहीं, निक की हाल ही में जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल प्रदर्शित हुई है और अगली फिल्म साइ-फाई फिल्म कैओस वॉकिंग और द ब्लैकस्मिथ होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें