प्रिया प्रकाश के बाद इंटरनेट पर छाईं नेहा शर्मा की बहन, देखें आयशा शर्मा की Viral Pics
Advertisement

प्रिया प्रकाश के बाद इंटरनेट पर छाईं नेहा शर्मा की बहन, देखें आयशा शर्मा की Viral Pics

इस साल बड़े पर्दे पर कई नए चेहरे दिखने वाले हैं.

आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर के बाद अब पिछले कुछ दिनों से इंटनेट पर एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा छाई हुई हैं. उनकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें, इस साल बड़े पर्दे पर कई नए चेहरे दिखने वाले हैं. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, बॉनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर, शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ-साथ अब नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा का भी नाम इस सूची में शामिल हो चुका है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयशा की फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

  1. आयशा शर्मा अपनी बहन की तरह ही बेहद खूबसूरत दिखती हैं
  2. आयशा शर्मा जॉन अब्राहम के साथ 'एसएमजे' में नजर आने वाली हैं
  3. आयशा शर्मा ने पहले साउथ की फिल्मों में काम किया है

बेहद खूबसूरत दिखती हैं आयशा शर्मा
बता दें, आयशा शर्मा अपनी बहन की तरह ही बेहद खूबसूरत दिखती हैं. आयशा शर्मा नेहा शर्मा की छोटी बहन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आयशा शर्मा अगले साल जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'एसएमजे' में नजर आने वाली हैं. जी हां, मिलाप जवेरी द्वारा लिखी गई फिल्म 'एसएमजे' से आयशा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. 

 

Wake up beauty , it’s time to beast . @Farrokhchothia #nophotoshop #fitness

A post shared by Aisha (@aishasharma25) on

इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा मिल कर किया जा रहा है, जिसे मिलाप झावेरी निर्देशित करेंगे. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी की मुख्य भूमिकाओं में होंगे. यह फिल्म साल 2019 में जून के आसपास रिलीज हो सकती है.

आयशा अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म को लेकर आयशा ने कहा, 'मैं डेब्यू के लिए इससे अच्छी फिल्म के बारे में नहीं सोच सकती थी. फिल्म में मैं जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी के साथ काम करुंगी और मेरे लिए यह एक बड़ी चुनौती है. मुझे उम्मीद है कि मैं फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करूंगी.' 

 

Who takes my favourite photos of me .... ? A: @reetika1408

A post shared by Aisha (@aishasharma25) on

आयशा ने साउथ की फिल्मों में काम किया है लेकिन यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म होगी. इससे पहले आयशा को लेकर वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वा 2' में रोल की बात चली थी, लेकिन बात बन नहीं पाई थी. फिर उनका नाम अर्जुन कपूर की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के लिए भी सामने आया था.

 

A post shared by Aisha (@aishasharma25) on

बता दें, आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण आयशा हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. इसमें कोई शक नहीं कि आयशा की तस्वीरें देखने के बाद आप उन्हें फिल्मों में देखने के लिए बेताब हो जाएंगे. 

fallback
(फोटो साभार- @zmilap/ Twitter)

अब अगर हम नेहा शर्मा की बात करें, तो फिलहाल वह लाइम लाइट से दूर हो चुकी हैं. नेहा इधर किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हैं. नेहा को आखिरी बार फिल्म 'तुम बिन 2' में देखा गया था. 

Trending news