Good Newwz का ट्रेलर देखकर इस एक्टर ने की तारीफ, अक्षय बोले- 'एक चुम्मा तो...'

एक एक्टर ने इस ट्रेलर की कुछ इस तरह तारीफ कर दी कि अक्षय कुमार उसे 'चुम्मा' देने की बात कर रहे हैं...

Good Newwz का ट्रेलर देखकर इस एक्टर ने की तारीफ, अक्षय बोले- 'एक चुम्मा तो...'

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो चुका है. इस मजेदार ट्रेलर को अक्षय के फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में एक एक्टर ने इस ट्रेलर की कुछ इस तरह तारीफ कर दी कि अक्षय कुमार उसे 'चुम्मा' देने की बात कर रहे हैं. 

यह ट्रेलर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं इसे  देखकर अक्षय के 'हाउसफुल 4' के को-स्टार रितेश देशमुख ने भी गजब का ट्वीट किया. जिसे देखकर अक्षय भी अपने इमोशंस को रोक नहीं पाए और रीट्वीट करते हुए ऐसी बात कह दी की हर कोई इसे देख्कार हंस रहा है. 

इस ट्वीट में रितेश ने लिखा, 'बहुत ही शानदार ट्रेलर है सुंडी...2019 एक धमाके के साथ खत्म होगा और 2020 में भी आप एक ब्लॉकबस्टर फिल्म देने जा रहे हैं.' इस ट्वीट के जवाब में अक्षय कुमार ने लिखा, 'इसके लिए एक चुम्मा तो बनता है सुंडी'

हालांकि अक्षय कुमार लगातार ही ट्वीट पर मिलने वाली तारीफों के जवाब दे रहे हैं लेकिन उनका यह जवाब लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. यहां मनीष पॉल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकी भगनानी और भूमि पेडनेकर के साथ कई सेलेब्स के लिए अक्षय ने शुक्रिया बोला है. 

बता दें कि इस फिल्म में अक्षय और करीना ऐसे विवाहित जोड़े की भूमिका में दिखेंगे, जो बच्चे के लिए कोशिश कर रहा है. यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. वहीं राज मेहता बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. हीरू जौहर, अरुणा भाटिया, करन जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने इसे प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं और धर्मा प्रोडक्शन हाउस और जी स्टूडियो के बैनर तले बनी है, फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. 

 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.