बॉलीवुड के ये स्टार कपल के बीच होती है खूब लड़ाई, "एक दूसरे को मारना चाहते हैं"
Advertisement

बॉलीवुड के ये स्टार कपल के बीच होती है खूब लड़ाई, "एक दूसरे को मारना चाहते हैं"

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल की लिस्ट में शबाना आजमी (Shabana Azmi)और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का नाम शामिल है. शबाना ने एक  इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसे खुलासे किए जिसे सुन आप सभी को होश उड़ जाएंगे.  

बॉलीवुड के ये स्टार कपल के बीच होती है खूब लड़ाई, "एक दूसरे को मारना चाहते हैं"

Shabana Azmi: बॉलीवुड के खूबसूरत कपल की लिस्ट में शबाना आजमी (Shabana Azmi)और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का नाम शामिल है. दोनों की शादी 1984 में हुई थी आज इतने वर्षों के बाद भी दोनों के बीच उतना ही प्यार और उतनी ही इज्जत है. लेकिन कहते है ना हर पति पत्नी के रिश्ते के बीच  अगर प्यार होता है तो तकरार भी जरुर होता है और इसी बात का खुलासा शबाना आजमी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. उन्होंने बताया कि उनके और जावेद अख्तर के बीच इतनी लड़ाई होती है कि वो एक- दूसरे को मार देना  चाहते हैं. इस बात को सुनकर सभी लोग हैरान हो गए हैं. 

एक दूसरे को मारना चाहते हैं

शबाना ने बताया कि वो कभी भी रोमांटिक नहीं थीं, और शादी में जिस चीज को वो सबसे ज्यादा तवज्जोह देती है वो है दोस्ती.  एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि पति जावेद अख्तर से उनकी दोस्ती इतनी पक्की है कि, 'शादी भी इसे बर्बाद नहीं कर पाई'. उन्होंने कहा कि भले ही वो दोनों बहुत लड़ते हैं लेकिन एक दूसरे की इज्जत भी बहुत करते हैं. 

दोस्ती सबसे जरुरी होती है

शबाना आगे कहती हैं, "मैंने जिसके बहुत महत्व दिया है वो है दोस्ती. हर रिश्ते में सम्मान के बिना प्यार करना शायद संभव भी नहीं है.  मेरे लिए सम्मान प्यार का अहम हिस्सा है.  साथ ही मैं अपने पार्टनर को स्पेस देने में विश्वास रखती हूं. एक दूसरे को स्पेस देना बहुत जरुरी होता है वरना रिश्ते में हमारा हमारा दम घुटने लगता है. लेकिन अगर आपके पास, मेरे और जावेद (अख्तर) जैसा एक खुशहाल रिश्ता है, तो आपके पास सबसे खूबसूरत  रिश्ता मौजूद है . जावेद को ये कहने का शौक है कि शबाना मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं और ये दोस्ती इतनी पक्की है कि शादी भी मुझे बर्बाद नहीं कर पाई."

Trending news