शाहरुख ने Ed Sheeran को सिखाया आइकॉनिक पोज, फराह खान ने दिखाई 'हिट मोमेंट' की झलक
Advertisement
trendingNow12155352

शाहरुख ने Ed Sheeran को सिखाया आइकॉनिक पोज, फराह खान ने दिखाई 'हिट मोमेंट' की झलक

Shah Rukh Khan-Ed Sheeran: शाहरुख खान और एड शीरन का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर फराह खान ने शेयर किया है. जहां शाहरुख खान अपना आइकॉनिक पोज एड शीरन को सिखाते नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान और एड शीरन

Shah Rukh Khan and Ed Sheeran Viral Video: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के लिए ऐसा कोई मौका नहीं होता, जब वह सुर्खियों का हिस्सा ना रहें. इस बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एड शीरन की मुलाकात ने सोशल मीडिया का सारा अटेंशन अपनी तरफ खींच लिया है. जी हां...सिंगर अरमान मलिक संग मुलाकात के बाद शाहरुख खान हाल ही में एड शीरन से मिले हैं. शाहरुख और एड शीरन की मुलाकात की झलक, फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाई है. 

शाहरुख ने एड शीरन को सिखाया आइकॉनिक पोज

फिल्ममेकर फराह खान के घर हाल ही में पॉपुलर सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) से मिलने के लिए शाहरुख खान पहुंचे थे. मुलाकात के साथ-साथ एड शीरन और शाहरुख खान ने जमकर मस्ती की है. जिसका एक छोटा-सा क्लिप फराह खान ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. क्लिप में शाहरुख खान अपना डीडीएलजे वाला आइकॉनिक पोज, एड शीरन को सिखाते नजर आ रहे हैं. एड शीरन भी शाहरुख खान के साथ आइकॉनिक पोज रीक्रिएट करते हैं. तो वहीं उसी क्लिप में आगे एड शीरन और शाहरुख खान के बीच फराह खान खड़ी कैमरा के लिए पोज करती नजर आ रही हैं.  

​Happy Birthday Rohit Shetty: 17 साल की उम्र में शुरू किया काम, दिन की 35 रुपये मिलती थी सैलरी, अब कमा रहे करोड़ों

शाहरुख-एड शीरन का वीडियो वायरल

शाहरुख खान और एड शीरन (Shah Rukh-Ed Sheeran Video) का जैसे ही फराह खान ने वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, वैसे ही यह वायरल होने लगा. शाहरुख-एड शीरन के वीडियो पर फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार लगा दी. जहां एक फैन ने लिखा- तुम्हें और SRK को एक और फिल्म में साथ देखने के लिए बैचेन हूं, इसके लिए थैंक्यू सो मच. तो दूसरे ने लिखा- कमाल, यह दोनों आपके साथ एक्सक्लूसिवली डांस कर सकते हैं तो अन्य एक ने लिखा- इससे बड़ा और बेहतर नहीं हो सकता है.  

Sara Ali Khan: पेट पर बर्न मार्क्स, फिर भी जिम में पसीना बहा रहीं सारा; Video पर आए तरह-तरह के रिएक्शन
 

Trending news