SRK Shirtless: 55 पार उम्र में शाहरुख खान ने दिखाया शर्टलेस अंदाज, ढलती उम्र देखकर किंग खान के फैंस से कही ऐसी-ऐसी बातें
Advertisement

SRK Shirtless: 55 पार उम्र में शाहरुख खान ने दिखाया शर्टलेस अंदाज, ढलती उम्र देखकर किंग खान के फैंस से कही ऐसी-ऐसी बातें

Shah Rukh Khan Latest Photo: शाहरुख शर्टलेस हैं और सोफे पर अपने दोनों हाथ फोल्ड करके बैठे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने अपना आधा चेहरा हाथों से छिपाया हुआ है. इस तस्वीर में शाहरुख के बाल लंबे हैं.

 

SRK Shirtless: 55 पार  उम्र में शाहरुख खान ने दिखाया शर्टलेस अंदाज, ढलती उम्र देखकर किंग खान के फैंस से कही ऐसी-ऐसी बातें

Shah Rukh Khan Pathaan Photos: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट कर ग्लोबल वामिर्ंग को और बढ़ा दिया है. अभिनेता शाहरुख ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें किंग खान अपनी फिल्म 'पठान' के लुक में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख शर्टलेस हैं और सोफे पर अपने दोनों हाथ फोल्ड करके बैठे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने अपना आधा चेहरा हाथों से छिपाया हुआ है. इस तस्वीर में शाहरुख के बाल लंबे हैं.

शर्टलेस तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, आज मैं अपनी शर्ट से कह रहा हूं.. तुम होती तो कैसा होता, तुम इस बात पर हैरान होती, तुम इस बात पर कितनी हंसती.. तुम होती तो ऐसा होता..मुझे भी पठान का इंतजार है. 56 साल की उम्र में शाहरुख खान का ऐसा शर्टलेस अंदाज देखकर उनके फैंस भी हैरान हो रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस

जैसे ही शाहरुख ने तस्वीर साझा की, उनके प्रशंसकों ने कमेंट की बाढ़ सी लगा दी. फैंस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक फैंस ने कहा, 2023 आपका और केवल आपका है. यह मुझे हर बार इतना भावुक कर देता है कि मैं सोचता हूं कि आप हमें अगले साल तीन फिल्मों को देने के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं. मेरे हीरो को मेरा सारा प्यार और सम्मान.

'पठान' फिल्म के लिए बढ़ाए थे बाल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे वक्त बाद 'पठान' फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान का लुक अब तक की उनकी फिल्मों के लुक से सबसे ज्यादा अलग है. जिसमें किंग खान लंबे-लंबे बाल किए हुए नजर आएंगे. इस फोटो में शाहरुख खान के ना केवल लंबे बाल बाल बल्कि उनकी बॉडी इस बात का सबूत है कि शाहरुख ने 8 पैक्स एब्स के लिए जिम में घंटों पसीना बहाया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news