Aryan Drugs Case: आर्यन खान को मिली जमानत, 25 दिन बाद पूरी हुई शाहरुख खान की 'मन्नत'
X

Aryan Drugs Case: आर्यन खान को मिली जमानत, 25 दिन बाद पूरी हुई शाहरुख खान की 'मन्नत'

शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan को आज हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है. NCB ने आर्यन खान को रेव पार्टी से ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था.

Aryan Drugs Case: आर्यन खान को मिली जमानत, 25 दिन बाद पूरी हुई शाहरुख खान की 'मन्नत'

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे Aryan Khan को आज 25 दिन बाद जमानत मिल गई है. आर्यन (Aryan Khan) के साथ-साथ अरबाज (Arbaz Khan) और मुनमुन धमेचा को भी जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा. बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत को लेकर पिछले तीन दिनों से सुनवाई चल रही थी. आज इस मामले पर फैसला आ चुका है और जमानत वाले फैसले पर कोर्ट की विस्तृत कॉपी कल आएगी.

इस दिन आएंगे जेल से बाहर
ड्रग्स केस में आर्यन खान (Aryan Khan) का पक्ष रख रहे वकील मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatagi) ने कहा, 'बॉम्बे HC ने 3 दिन तक दलीलें सुनने के बाद आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी है. विस्तृत आदेश कल दिया जाएगा. उम्मीद है कल या शनिवार तक सभी जेल से बाहर आ जाएंगे.'

थोड़ा फायदा, थोड़ा नुकसान हुआ
मुकुल रोहतगी ने कहा, 'अदालत से आदेश जारी होने के बाद वे (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुम धमेचा) जेल से बाहर आएंगे. मेरे लिए यह एक सामान्य मामला है - कुछ फायदा और कुछ नुकसान हुआ है. मुझे खुशी है कि उन्हें (आर्यान खान को) जमानत मिल गई है. मालूम हो कि वकील मुकुल रोहतगी पूर्व एजी हैं जो पिछले कुछ दिनों से बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन (Aryan Khan) की जमानत के लिए लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Katrina Kaif और Vicky Kaushal लेंगे सात फेरे? एक्ट्रेस ने खबर पर तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news