close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पापा शाहरुख खान के साथ ऐसे संडे मनाते हैं अबराम, सामने आई क्यूट Photo

 शाहरुख ने अपने बेटे अबराम के साथ आज एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों एक सोफे पर आराम करते नजर आ रहे हैं. 

पापा शाहरुख खान के साथ ऐसे संडे मनाते हैं अबराम, सामने आई क्यूट Photo
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के किंग खान अपने काम और नाम की वजह से पूरी दुनिया में मशहूर हैं. शाहरुख खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ नए साल की छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं. शाहरुख ने अपने बेटे अबराम के साथ आज एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों एक सोफे पर आराम करते नजर आ रहे हैं. फोटो इतनी क्यूट है कि इसे देखकर आप भी लेजी फील करने लगेंगे. 

शाहरुख खान ने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा वीकेंड रिसर्च के मुताबिक एक सर्वे में पता चला है कि तीन में से एक आदमी भी उतना ही आलस में होता है जितने बाकी दो. हम वो बाकी के दो हैं और हम मॉम की बात नहीं मानते. शाहरुख की इस फोटो को खबर लिखे जाने तक 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

सलमान और शाहरुख को फिर याद आई 'करण अर्जुन' के वो दिन, शेयर किया VIDEO

बता दें कि शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान जल्द अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. शाहरुख जल्दी ही अगली फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक को शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं. जबकि पहले इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होनी थी लेकिन अब इसकी शूटिंग की डेट्स प्री-पॉन्ड कर दी गई हैं. ऐसा बहुत कम देखने में आता है कि कोई फिल्म तय समय से पहले ही शुरू कर दी जाए. लेकिन अब शाहरुख इस फिल्म को शुरू करने में कोई देर नहीं करना चाहते.

'जीरो' की असफलता से किंग खान नहीं हैं परेशान, जल्द ही स्टार्ट करेंगे 'डॉन 3' की शूटिंग!

 

फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू करने के पीछे शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' की असफलता को जिम्मेदार माना जा रहा था. लेकिन हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू करने के पीछे कुछ और ही वजह है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें