ऐसे हैं शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के छोटे भाई 'वनराज', पिता राजेश खट्टर ने शेयर की PHOTO
Advertisement

ऐसे हैं शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के छोटे भाई 'वनराज', पिता राजेश खट्टर ने शेयर की PHOTO

राजेश ने अब अपने प्रशंसकों के लिए पहली बार वनराज की फोटो शेयर की है. राजेश ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर ये तस्वीर शेयर की है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के सौतेले पिता और धड़क फेम ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के पिता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) ने अपने तीसरे बेटे वनराज की पहली फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. अब नन्हें वनराज की फोटो जमकर वायरल हो रही है क्योंकि सभी को शाहिद कपूर के इस नन्हें सौतेले भाई की तस्वीर खूब भा रही है. 

  1. राजेश खट्टर ने शेयर की अपने छोटे बेटे की तस्वीर
  2. साथ में लिखा एक लंबा नोट
  3. लोग कर रहे हैं काफी तारीफ

आपको याद दिला दें कि वनराज का जन्म पिछले साल अगस्त में हुआ था लेकिन उस समय न्यूबोर्न बेबी के बाद अब राजेश ने अब अपने प्रशंसकों के लिए पहली बार वनराज की फोटो शेयर की है. राजेश ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर ये तस्वीर शेयर की है. राजेश ने ये तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट भी वनराज की तरफ से लिखा है. देखिए तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajesh Khattar (@rajesh_khattar) on

राजेश ने इस नोट में लिखा है, 'हेलो एवरीवन (मेरा पहला हैलो आप सभी अद्भुत लोगों के लिए) पिताजी कहते हैं कि दुनिया आज कठिन दौर से गुजर रही है लेकिन यह भी बीत जाएगा और हम बच्चों के लिए आप सभी इस दुनिया को पहले से कहीं ज्यादा सुंदर बनाने जा रहे हैं. हम बच्चे इस वादे के लिए आप सभी का धन्यवाद करते हैं #stayhome #staysafe'  कई टेलीविजन अभिनेताओं ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी.'

आपको बता दें कि राजेश बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर के पिता और अभिनेता शाहिद कपूर के पूर्व सौतेले पिता हैं. राजेश की शादी शाहिद और ईशान की मां और अभिनेता नीलिमा अजीम से हुई थी. जिनसे अलगाव के बाद जिन्होंने 2008 में वंदना के साथ शादी कर ली थी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news