शाहिद कपूर ने नए साल से पहले खर्चे करोड़ों, फोटो वायरल हुई तो लोग देने लगे बधाई
Advertisement
trendingNow12019681

शाहिद कपूर ने नए साल से पहले खर्चे करोड़ों, फोटो वायरल हुई तो लोग देने लगे बधाई

Shahid Kapoor buys Mercedes Maybach: शाहिद कपूर नए साल पहले अपने घर नई लग्जरी कार लेकर आए हैं. अभिनेता ने नई मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी. इसकी कीमत 3.5 करोड़ रुपये है. यह शानदार कार अपने शानदार फीचर्स और लग्जरी के लिए जानी जाती है.

शाहिद कपूर नए साल पहले घर लाए नई कार

Shahid Kapoor buys Mercedes Maybach: अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) को सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां मिल रही हैं. इसकी वजह है कि उनकी नई कार. नए साल के शुरू होने से पहले शाहिद कपूर ने एक शानदार नई मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 (Mercedes Maybach) खरीदी है. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की गाड़ी के साथ में पोज देते हुए तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

3.5 करोड़ रुपये है कार की कीमत
कथित तौर पर शाहिद कपूर ने जो कार खरीदी है, उसकी कीमत 3.5 करोड़ रुपये बताई गई है. वायरल तस्वीर में शाहिद कपूर को हाथ में कार की चाबी लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. उनके साथ पत्नी मीरा राजपूत भी हैं. बता दें कि अभिनेता ने मार्च 2022 में एक काली मर्सिडीज-मेबैक S580 भी खरीदी थी.

मर्सिडीज-बेंज ऑटो हैंगर इंडिया ने शेयर किया पोस्ट
मर्सिडीज-बेंज ऑटो हैंगर इंडिया द्वारा साझा किए गए पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, "मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 शाहिद कपूर के गैरेज में शामिल हो गई है.'' यह शानदार एसयूवी केवल एक कार ही नहीं है, बल्कि स्टेटमेंट पीस भी है. अपनी असाधारण विशेषताओं और भव्यता के लिए प्रसिद्ध मेबैक जीएलएस 600 लग्जरी को दिखाती है.

शाहिद कपूर के लिए अच्छा रहा साल 2023
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार एक्शन थ्रिलर 'ब्लडी डैडी' में नजर आए थे. उन्होंने राज और डीके की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'फर्जी' में भी अभिनय किया. इससे पहले उन्होंने स्पोर्ट्स ड्रामा 'जर्सी' में अभिनय किया था, जिसमें उन्होंने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी. मूल फिल्म तेलुगु में बनाई गई थी और इसमें नानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. 

शाहिद कपूर अपकमिंग प्रोजेक्ट
शाहिद कपूर कृति सेनन के साथ एक अनाम रोमांटिक फिल्म में भी नजर आएंगे. इस प्रोजेक्ट में शाहिद और कृति पहली बार एक साथ नजर आएंगे. इसके अलावा शाहिद ने इस साल दशहरे के मौके पर अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की थी, जिसका नाम 'देवा' है. अभिनेता ने आगामी फिल्म से अपने पहले लुक से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया था. यह फिल्म दशहरा 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

2015 में शाहिद ने की थी मीरा से शादी
शाहिद कपूर ने जुलाई 2015 में मीरा राजपूत से शादी की. उनकी बेटी मीशा का जन्म एक साल बाद अगस्त में हुआ. शाहिद और मीरा जैन नाम के एक बेटे के माता-पिता भी हैं, जिसका उन्होंने वर्ष 2018 में स्वागत किया.

Trending news