VIDEO: बेटे जेन को घर लाए शाहिद और मीरा, 5 सितंबर को हुआ जन्म
Advertisement

VIDEO: बेटे जेन को घर लाए शाहिद और मीरा, 5 सितंबर को हुआ जन्म

मीरा राजपूत ने मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में 5 सितंबर को जेन कपूर को जन्म दिया. शाहिद ने ट्वीट कर अपने फैंस के साथ खुशियां बांटी.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @viralbhayani)

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर के घर 5 सितंबर को नया मेहमान आया. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक बेटे को जन्म दिया. शाहिद के फैंस ने उनकों ढेर सारी शुभकामनाएं दी. शाहिद कपूर ने घर आए नए मेहमान का नाम जेन कपूर रखा है. शाहिद और मीरा के घर आए नए मेहमान के साथ पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 में हुई थी.

उन्होंने ट्वीट कर अपने बेटे के बारे में दुनिया को इस खुशखबरी की जानकारी दी. शाहिद कपूर ने ट्वीट किया कि जेन कपूर के परिवार में आते ही हम खुद को पूरा महसूस कर रहे हैं. आप सभी को प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया. हम अपनी जिंदगी में नए मेहमान आने से काफी खुश हैं. आप सभी को शुक्रिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#mirakapoor with #mishakapoor and #shahidkapoor @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, मीरा राजपूत ने जेन कपूर को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में जन्म दिया. जब दुनिया को पता चला कि शाहिद ने अपने बेटे का नाम जेन कपूर रखा है तो हर किसी के मन में यह सवाल उठा कि आखिरकार, इसका मतलब क्या होता है. बता दें, जेन शब्द का अरबी भाषा में मतलब खूबसूरत होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shahidkapoor with baby #mishakapoor today at the hospital @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

शाहिद और मीरा की पहली संतान मीशा दो साल की है. मीशा का जन्म 26 अगस्त 2016 को हुआ था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shahidkapoor arrives with daughter #mishakapoor at home @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इन दिनों शाहिद अपनी फिल्‍म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के प्रमोशन में लगे हैं. दोबारा पापा बनने के लिए एक्साइटेड शाहिद कपूर इन दिनों अपने काम से ब्रेक पर हैं और माना जा रहा है कि बेटे के जन्म के बाद वे जल्द ही काम पर लौट जाएंगे.

Trending news