Shahid Kapoor ने किस एक्ट्रेस को कह दिया 'तू मेरी बंदी है', क्या मीरा से हो गई है अनबन?
Advertisement

Shahid Kapoor ने किस एक्ट्रेस को कह दिया 'तू मेरी बंदी है', क्या मीरा से हो गई है अनबन?

Shahid Kapoor Jersey: शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) आज रिलीज होने वाली है. एक्टर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं और इस बीच उन्होंने एक एक्ट्रेस को कह दिया 'तू मेरी बंदी है'.

फाइल फोटो

Shahid Kapoor Jersey: शाहिद कपूर स्टारर 'जर्सी' (Jersey) आज यानी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. पिछले साल फिल्म का पहला ट्रेलर आया था और तभी से फैंस शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को देखना चाह रहे हैं. इस फिल्म के जरिए एक्टर तीन साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे. 'जर्सी' की रिलीज डेट को कई बार टाला गया और आखिरकार ये फिल्म रिलीज हो ही रही है.

कियारा ने दी अपनी विशेज

गुरुवार यानी कल फिल्म के निर्माताओं ने सितारों से सजी स्क्रीनिंग का आयोजन किया, जिसमें बीटाउन के लोग शामिल हुए. अन्य लोगों में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी शामिल थीं. उन्होंने अब अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर फिल्म को लेकर अपने दिल की बात कही है. कल रात, कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म को लेकर अपने विचार व्यक्त किए. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हए एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे प्यारे एसके, आप बहुत खास हैं, आपको अर्जुन के रूप में देखना किसी जादू से कम नहीं है, जर्सी कल रिलीज हो रही है. पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं,'

fallback

शाहिद ने कियारा को कहा मेरी बंदी

शाहिद ने भी कियारा (Shahid Kiara) की इस तरह की बातें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और उनका जवाब भी दिया. अपनी 2019 की फिल्म 'कबीर सिंह' से उन्हें 'प्रीति' और खुद को 'कबीर' के रूप में संबोधित करते हुए, शाहिद ने लिखा, 'मेरी प्यारी प्रीति आपके शब्द हमेशा कबीर के दिल में रहेंगे, तू मेरी बंदी है.' आपको बता दें, 'तू मेरी बंदी है' यह 'कबीर सिंह' का फेमस डायलॉग है. फैंस को इस फिल्म में शाहिद और कियारा की जोड़ी खूब पसंद आई थी.

fallback

'जर्सी' के बारे में

फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की बात करें तो यह फिल्म इसी नाम की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है, जिसमें नानी ने अभिनय किया था. इसका निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने यही फिल्म तेलुगु में भी बनाई थी. शाहिद और मृणाल के अलावा, फिल्म में एक्टर के पिता और अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इस फिल्म में शाहिद एक असफल क्रिकेटर की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो 36 साल की उम्र में अपने बेटे के लिए मैदान में उतरता है.

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की बहन ने पोस्ट किया ऐसा वीडियो, एक्ट्रेस ने कहा-'मुझे तुमसे नफरत है'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news