बेटी मीशा की वजह से शाहिद ने बदल ली अपनी लाइफ, बुरी आदतों से बनाई एक्टर ने दूरी
Advertisement
trendingNow12123677

बेटी मीशा की वजह से शाहिद ने बदल ली अपनी लाइफ, बुरी आदतों से बनाई एक्टर ने दूरी

Shahid Kapoor Daughter Misha: अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर चर्चाओं में बने शाहिद कपूर हाल ही में नेहा धूपिया के 'नो फिल्टर नेहा' के सीजन 6 के पहले एपिसोड के पहले गेस्ट बने. इस दौरान एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर बात की और खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी मीशा के लिए कई बुरी आदतों से दूरी बनाई, जिसमें से एक...

बेटी मीशा की वजह से शाहिद ने बदल ली अपनी लाइफ, बुरी आदतों से बनाई एक्टर ने दूरी

Shahid Kapoor Daughter Misha: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं, जिसमें उनके साथ कृति सेनन नजर आ रही हैं. फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसी बीच शाहिद नेहा धूपिया के 'नो फिल्टर नेहा' के सीजन 6 के पहले एपिसोड के पहले गेस्ट बने. इस दौरान एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर बात की. 

साथ ही इस दौरान एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी मीशा के लिए कई बुरी आदतों से दूरी बनाई. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी मीशा के लिए धूम्रपान छोड़ दिया. शाहिद कपूर ने 'नो फिल्टर नेहा' सीजन 6 के पहले एपिसोड के दौरान धूम्रपान छोड़ने के अपने फैसले के बारे में खुलकर बात की. ऑडियो चैट शो के दौरान शाहिद ने धूम्रपान छोड़ने के अपने फैसले का खुलासा करते हुए ये बताया कि इसका कनेक्शन उनकी बेटी मीशा से है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

बेटी मीशा के लिए शाहिद ने छोड़ी बुरी आदतें 

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक्टर ने बताया, 'जब मैं स्मोकिंग करता था, तो मैं अपनी बेटी से छिपकर स्मोकिंग करता था. असल में यही वजह है कि मैंने इसे छोड़ दिया. एक दिन जब मैं मीशा से छिपकर स्मोकिंग कर रहा था, मैंने खुद से कहा कि मैं ऐसा नहीं हूं. मैं इसे हमेशा के लिए करने जा रहा हूं और अलस में यही वो दिन था जब मैंने स्मोकिंग छोड़ने का फैसला किया था और छोड़ भी दी'. वहीं, अगर शाहिद की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2015, जुलाई में मीरा राजपूत के साथ शादी की थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद की फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स 

दोनों के दो बच्चे हैं, जिनमें बेटी मिशा और बेटा जैन है. मीरा अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी परिवार और बच्चों के साथ प्यारी और खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं. साथ ही अगर शाहिद की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की बात करें तो फिल्म की कहानी एक ऐसे साइंटिस्ट की जिंदगी पर बेस्ट हैं, जो एक एक रोबोट SIFRA (कृति सेनन) को बनाता है और उसको अपनी बनाई रोबोट से प्यार हो जाता है. फिल्म में डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज सितारे भी नजर आ रहे हैं. 

Trending news