Shahid Kapoor Angry: पागलों की तरह क्यों चिल्ला रहे हो, एक्टर को आया पैपराजी पर गुस्सा, लगाई लताड़
Advertisement
trendingNow11852521

Shahid Kapoor Angry: पागलों की तरह क्यों चिल्ला रहे हो, एक्टर को आया पैपराजी पर गुस्सा, लगाई लताड़

Shahid Kapoor Angry on Media: कई बार मीडिया अपनी लाइन क्रॉस कर देता है और तब बॉलीवुड सेलेब्स भड़क उठते हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ शाहिद कपूर के साथ भी हुआ. जब उन्हें फोटोग्राफर्स पर इतना गुस्सा आया कि उन्हें सलीके से लताड़ लगा दी.

 

 

Shahid Kapoor Angry: पागलों की तरह क्यों चिल्ला रहे हो, एक्टर को आया पैपराजी पर गुस्सा, लगाई लताड़

Shahid Kapoor Video: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) शनिवार को फैमिली फंक्शन में स्पॉट किए गए जहां वो पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ पहुंचे थे. यही वजह रही कि इस लोकेशन पर मीडिया का जमावड़ा भी लगा रहा लेकिन मीडिया की एक हरकत पर शाहिद को गुस्सा आ गया और वो ऐसे भड़के कि सलीके से उन्होंने सभी की क्लास लगा दी. दरअसल, शाहिद कपूर जब वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे तो फोटोग्राफर्स की रिक्वेस्ट पर उन्होंने खूब तस्वीरें क्लिक करवाई. सोलो के साथ-साथ पत्नी मीरा के साथ भी उन्होंने पोज दिया. लेकिन जब वो वेन्यू से निकलने लगे तो भड़क उठे.

दरअसल, हुआ ये कि शाहिद जब मीरा और रिलेटिव के साथ फंक्शन से निकले तो फोटोग्राफर्स खूब चिल्लाने लगे और फोटोज की रिक्वेस्ट करने लगे. इस पर शाहिद गुस्सा हो गए और उन्होंने सलीके से कह डाला कि वो पागलों की तरह क्यों चिल्ला रहे हैं? जबकि वो वहीं पर खड़े हैं कहीं गए नहीं है. ये सुनते ही फोटोग्राफर्स के बीच सन्नाटा पसर गया. 

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और इस पर यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं. ज्यादातर लोग शाहिद के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं जिनका कहना है कि मीडिया अक्सर ही हर सेलेब्रिटी के साथ ऐसा करता है ऐसे में उन्हें ऐसे ही सबक सिखाया जाना चाहिए.

फिल्मों के साथ ओटीटी पर भी किया डेब्यू
फर्जी वेब सीरीज से शाहिद ओटीटी पर भी शानदार डेब्यू कर चुके हैं. इस सीरीज को काफी पसंद किया गया और इसके खूब चर्चे भी हुए. अब इसके दूसरे सीजन की तैयारी चल रही है. इस बीच शाहिद की कई फिल्मों को लेकर चर्चा है. खबर है कि शाहिद अनीस बजमी की कॉमेडी मूवी में दिखेंगे जिसमे उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना होने वाली हैं. इसके अलावा भी कई फिल्मों को लेकर बातें हो रही हैं जिनमें मुंबई पुलिस और मगधीरा रीमेक है.    

Trending news