close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Ex गर्लफ्रेंड के बारे खुलकर बोले शाहिद, 'करीना-सैफ के रिसेप्शन में नहीं मिला था इनवाइट'

जब शाहिद पूछा गया कि उन्होंने प्रियंका और निक का रिसेप्शन अटेंड किया लेकिन क्या उन्हें सैफ अली खान और करीना के रिसेप्शन में बुलाया गया था? इस पर शाहिद का कहना था कि करीना का मुझे याद नहीं.

Ex गर्लफ्रेंड के बारे खुलकर बोले शाहिद, 'करीना-सैफ के रिसेप्शन में नहीं मिला था इनवाइट'
सैफ अली खान और करीना कपूर, शाहिद कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा जिंदादिल रहे हैं. करीना हों या प्रियंका कभी भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में शाहिद ने कोई भी सीक्रेट नहीं रखा. करीना कपूर और शाहिद का रिश्ता जब पीक पर था तो दोनों ने ब्रेकअप करके अपनी राहें जुदा कर ली. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा उनकी लाइफ में आईं लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल सका. प्रियंका चोपड़ा के शादी के रिसेप्शन में शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा के साथ पहुंचे थे और उन्होंने प्रियंका को शादी की बधाई भी दी थी लेकिन करीना की शादी में शाहिद क्यों नहीं पहुंचे थे, इसका जवाब एक्टर ने दे दिया है. 

ब्रेकअप के बाद शाहिद और करीना ने 2016 में फिल्म 'उड़ता पंजाब' में काम तो किया, लेकिन स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आए. हाल ही में वोग से हुई बातचीत के दौरान जब शाहिद पूछा गया कि उन्होंने प्रियंका और निक का रिसेप्शन अटेंड किया लेकिन क्या उन्हें सैफ अली खान और करीना के रिसेप्शन में बुलाया गया था? इस पर शाहिद का कहना था कि करीना का मुझे याद नहीं, काफी टाइम हो गया. मुझे नहीं लगता कि मुझे बुलाया गया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इतना ही नहीं करण जौहर के चैट शो में जब शाहिद से पूछा गया कि क्या वह प्रियंका या करीना की कोई भी याद मिटाना चाहेंगे, इस पर उन्होंने बोला था कि मेरा रिलेशनशिप करीना के साथ लंबा चला और प्रियंका के साथ थोड़े समय के लिए था. मुझे लगता है, जो इंसान में आज हूं वो इन सब अनुभवों की वजह से हूं. इसलिए में कोई भी याद नहीं मिटाना चाहूंगा, क्योंकि मैंने इससे काफी कुछ सीखा है.

करीना कपूर के साथ फिल्माया गया सीन है शाहिद कपूर का फेवरेट, याद कर हुए इमोशनल

बता दें कि शाहिद ने मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियंका और निक को बधाई देते हुए कहा था कि शादी एक खूबसूरत चीज है. मैं यह अपने खुद के अनुभव से बोल रहा हूं. प्रियंका बहुत अच्छा कर रहीं हैं, मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. उन्होंने हम सबको काफी प्राउड फील कराया है. उनमें हमेशा से ही इंटरनेशनल स्टार बनने की क्वालिटी थी और उन्होंने यह साबित भी कर दिया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें