close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

करीना कपूर के साथ फिल्माया गया सीन है शाहिद कपूर का फेवरेट, याद कर हुए इमोशनल

शाहिद कपूर ने हाल ही में एक चैट शो में बताया कि 'जब वी मेट' फिल्म का एक सीन उनका ऑल टाइम फेवरेट है और इसे 15 साल बाद भी किसी अच्छी कैटगरी में रखा जा सकता है. 

करीना कपूर के साथ फिल्माया गया सीन है शाहिद कपूर का फेवरेट, याद कर हुए इमोशनल
शाहिद कपूर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में कई जोड़ियां बनी और टूट गई लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी आज भी नहीं आई है. करीना कपूर और शाहिद कपूर ऐसे ही सेलिब्रेटी हैं जिनकी जोड़ी ब्रेकअप के बाद भी फैंस को पसंद है. दोनों की फिल्म 'जब वी मेट' ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाया ही करीना और शाहिद के करियर को भी नई उड़ान दी थी. लेकिन फिल्म की रिलीज के कुछ दिनों बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था. शाहिद कपूर ने हाल ही में एक चैट शो में बताया कि 'जब वी मेट' फिल्म का एक सीन उनका ऑल टाइम फेवरेट है और इसे 15 साल बाद भी किसी अच्छी कैटगरी में रखा जा सकता है. 

फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा कि  'जब वी मेट' में एक सीन था जिसमें करीना उस समय कई इमोशन्स से गुजर रही होती हैं और शाहिद करीना को अपने साथ आने के लिए कहते हैं. पहले तो करीना शाहिद को मना कर देती हैं लेकिन बाद में वो शाहिद के साथ आने के लिए राजी हो जाती हैं. ये वो सीन है जब करीना को ढूंढते हुए शाहिद शिमला आते हैं और उन्हें पता चलता है कि करीना के बॉयफ्रेंड ने उनसे शादी करने के लिए मना कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

IT'S FOR YOU GUYS TO CAPTION ONE OF THE MOST POPULAR SCENES FROM #JABWEMET | [ MY MOOD THESE DAYS]

A post shared by Kareena Kapoor Khan fanpage (@kareenakapoorteam) on

शाहिद ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उस दौरान मुझे बहुत बुरा लग रहा था क्योंकि वो फिल्म का आखिरी सीन था. शाहिद ने कहा कि मैं अपने इमोशन कंट्रोल नहीं कर पा रहा था और मुझे बहुत बुरा फील हो रहा था. 

Video : प्यार में पागल डॉक्टर से ऐसे बना शराबी, रिलीज हुआ शाहिद की 'कबीर सिंह' का धमाकेदार ट्रेलर

बता दें कि 2007 में इम्तियाज अली की फिल्म 'जब वी मेट' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में करीना कपूर और शाहिद कपूर ने लीड रोल प्ले किया था. करीना और शाहिद की जोड़ी फैंस को खूब भाई थी. उस टाइम दोनों सेलेब्स एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद दोनों को फिल्म 'उड़ता पंजाब' में साथ देखा गया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें