बंदूक की नोक पर रेप के आरोप पर Shahnaz Gill के पिता ने दी सफाई, कही ये बात
Advertisement
trendingNow1685116

बंदूक की नोक पर रेप के आरोप पर Shahnaz Gill के पिता ने दी सफाई, कही ये बात

शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख ने उन रिपोटर्स का भी खंडन किया है, जिनमें दावा किया गया था कि वह घटना के बाद फरार हो गए थे.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पंजाबी अभिनेत्री-गायिका और 'बिग बॉस 13' की फाइनलिस्ट शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के पिता संतोख सिंह सुख ने अपने खिलाफ लगाए गए दुष्कर्म के आरोपों का खंडन किया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफडॉटकॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पंजाब के राजनेता सुख ने एक स्थानीय टीवी चैनल से कहा कि वह पूरे दिन अपने घर पर थे जब कथित दुष्कर्म की घटना हुई. उन्होंने आगे कहा है कि उनके घर के सीसीटीवी फूटेज से यह साबित होता है कि वह सच बोल रहे हैं.

साथ ही उन्होंने उन रिपोटरें का भी खंडन किया है, जिनमें दावा किया गया था कि वह घटना के बाद फरार हो गए थे.

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फूटेज साबित करेगा कि वह निर्दोष हैं, साथ ही यह भी कहा कि रोही ब्रिज, वह क्षेत्र जहां कथित तौर पर अपराध हुआ है, वह भी सीसीटीवी की निगरानी में आता है.

समाचार रिपोटरें में गुरुवार को दावा किया गया था कि 40 वर्षीय एक महिला के साथ दुष्कर्म के आरोप में पंजाब पुलिस ने संतोख सिंह सुख पर मामला दर्ज किया है. जालंधर की रहने वाली पीड़िता ने दावा किया कि सुख ने बंदूक की नोक पर अपनी कार में अपराध किया. यह मामला 19 मई को अमृतसर जिले के ब्यास के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news