सलमान ने मारा शाहरुख़ खान को थप्पड़! शाहरुख़ भी पीछे नहीं रहे
Advertisement

सलमान ने मारा शाहरुख़ खान को थप्पड़! शाहरुख़ भी पीछे नहीं रहे

सलमान खान और शाहरुख खान दोनों दोस्त बन गए हैं। लेकिन एक कार्यक्रम में दोनों के बीच खूब थप्पड़बाजी होने की खबर है। घबड़ाइए नहीं, यह सचमुच की लड़ाई नहीं बल्कि दोनों ने खेल-खेल में एक-दूसरे को खूब सारे थप्पड़ जड़े। यह दोस्ती थप्पड़ वाली थी।

सलमान ने मारा शाहरुख़ खान को थप्पड़! शाहरुख़ भी पीछे नहीं रहे

मुंबई : सलमान खान और शाहरुख खान दोनों दोस्त बन गए हैं। लेकिन एक कार्यक्रम में दोनों के बीच खूब थप्पड़बाजी होने की खबर है। घबड़ाइए नहीं, यह सचमुच की लड़ाई नहीं बल्कि दोनों ने खेल-खेल में एक-दूसरे को खूब सारे थप्पड़ जड़े। यह दोस्ती थप्पड़ वाली थी।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक हाल ही में शाहरुख़ खान अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ को प्रमोट करने अपने जिगरी दोस्त सलमान खान के शो बिग बॉस 9 में पहुंचे। जहां दोनों ने मिलकर खूब धमाल मचाया लेकिन बीच में ही ऐसा कुछ हो गया की दोनों एक दूसरे को थप्पड़ पे थप्पड़ मारने लगे। जी हां वो भी एक या दो थप्पड़ नहीं बल्कि कई थप्पड़।  

शाहरुख़ खान सलमान ने शो बिग बॉस में जब गए तो स्टेज पर आने के पहले दोनों ने एक गेम खेला ‘थप्पड़ से डर लगता है’। इस गेम में दोनों को एक दूसरे से सवाल पूछना था और अगर सवाल का जवाब गलत हुआ तो उन्हें थप्पड़ मारना था। इस गेम में दोनों खान ने एक दूसरे को कई थप्पड़ मारे।

दोनों ने एक दूसरे के बारे में कई सीक्रेट भी रिविल किया। जैसे की सलमान खान ने बताया की शहरुख रात को जोर-जोर से खराटे लेते हैं और शाहरुख़ ने भी सलमान की खिचाई करते हुए कहा की जब लड़की सलमान के पास से गुज़र जाती है तब उन्हें एहसास होता है की वो खूबसूरत थी।

Trending news