Suhana Khan Airport Look: इतना छोटा बैग लेकर एयरपोर्ट पर दिखीं शाहरुख खान की लाडली बिटिया सुहाना खान, कीमत जान; चकरा जाएगा सिर
Advertisement

Suhana Khan Airport Look: इतना छोटा बैग लेकर एयरपोर्ट पर दिखीं शाहरुख खान की लाडली बिटिया सुहाना खान, कीमत जान; चकरा जाएगा सिर

Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी तो उनके लुक से ज्यादा इस बार उनके छोटे से ब्लैक कलर के बैग के चर्चे होने लगे. 

 

सुहाना खान

Suhana Khan Bag Price: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बिटिया रानी सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली है. लेकिन डेब्यू से पहले ही सुहाना खान अपनी लग्जरी लाइफ की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं.अक्सर सुहाना ऐसे-ऐसे लुक और इतने महंगे कपड़ों में नजर आती हैं कि उनका स्टाइल और कपड़े दोनों ही सुर्खियों में आ जाते हैं. हाल ही में किंग खान की बेटी जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी तो उनके लुक से ज्यादा इस बार उनके छोटे से ब्लैक कलर के बैग के चर्चे होने लगे. जिसकी कीमत इतनी ज्यादा है जिसे जानने के बाद आपके होश ही उड़ जाएंगे.

कैजुअल लुक में दिखीं सुहाना
मुंबई एयरपोर्ट पर सुहाना खान (Suhana Khan) इस बार ब्लू और व्हाइट कलर की प्रिटेंड ड्रेस में नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए सुहाना ने व्हाइट कलर के शूज पहने हुए थे और ब्लैक कलर का बैग हाथ में पकड़े नजर आईं.

 

 

बैग की कीमत जान चौंक जाएंगे आप
सुहाना खान के लुक को देखकर फैंस काफी इंप्रेस हुए. वहीं जैसे ही सुहाना के बैग पर उनकी नजर पड़ी तो उसकी कीमत जान लोग शॉक्ड हो गए. सुहाना खान का ये बैंग शैनेल ब्रांड का है. जिसकी कीमत करीबन 11, 000 डॉलर यानी कि इंडियन करंसी में 9 लाख से भी ज्यादा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

ब्यूटी ब्रांड की बनी एंबेसडर
सुहाना खान हाल ही में मशहूर ब्यूटी ब्रांड की एंबेसडर बन गई हैं. ब्रांड की लॉन्चिंग के दौरान सुहाना जैसे ही सामने आई तो उनके रेड लुक ने सभी के होश उड़ा दिए थे. इस मौके पर सुहाना काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और खूबसूरत लग रही थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इसमें सुहाना के अलावा अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी डेब्यू करने वाली हैं.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |

 

 

 

Trending news