बॉलीवुड के 'बैड ब्वॉय' को जब पड़े एक साथ 3 थप्पड़, बना लिया बॉलीवुड छोड़ने का मन; जानें पूरा किस्सा
Advertisement
trendingNow12049641

बॉलीवुड के 'बैड ब्वॉय' को जब पड़े एक साथ 3 थप्पड़, बना लिया बॉलीवुड छोड़ने का मन; जानें पूरा किस्सा

Shakti Kapoor Movie: फिल्म मवाली के सेट पर शक्ति कपूर को एक बाद एक तीन थप्पड़ पड़े थे. जिसके बाद बॉलीवुड के बैड ब्वॉय ने बॉलीवुड छोड़ने का मन बना लिया था. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा फिल्मी किस्सा क्या है.

शक्ति कपूर

Shakti Kapoor Mawali Film: बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन, रोमांस और कॉमेडी हर तरह के रोल से फिल्मी फैंस को इंप्रेस किया है. शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने लगभग 3 दशक तक फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाया है लेकिन क्या आप जानते हैं साल 1983 में आई फिल्म 'मवाली' के सेट पर एक्टर को एक साथ तीन थप्पड़ पड़े थे जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का मन बना लिया था. शक्ति कपूर ने 'मवाली' के सेट का किस्सा खुद ही द कपिल शर्मा शो पर बताया था. 

शक्ति कपूर छोड़ना चाहते थे बॉलीवुड!

बॉलीवुड के बैडमैन यानी शक्ति कपूर (Shakti Kapoor Movies) जब द कपिल शर्मा शो के मंच पर आए तो उन्होंने मवाली के सेट की घटना का जिक्र किया था. शक्ति कपूर ने बताया- जब वह अपनी फिल्म का पहला शॉट दे रहे थे तो कादर खान ने उन्हें थप्पड़ मारा और वह जमीन पर गिर गया, फिर दूसरे शॉट में अरुणा ईरानी ने थप्पड़ मारा और वह जमीन पर गिर गया. फिर तीसरी बार भी ऐसा ही हुआ. शक्ति ने बताया- इस सिचुएशन में यह सोचकर टेंशन में आ गए कि अब तो करियर खत्म हो गया. शक्ति ने आगे बताया- 'मवाली' का डायरेक्शन बापैया कर रहे थे और कादर खान भी फिल्म का हिस्सा थे. तब उन्होंने कादर खान से कहा- 'मैं आपके पैर छूता हूं. प्लीज मेरी शाम की टिकट बुक करा दीजिए, मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता. मेरा करियर खत्म हो गया है और मैंने अभी तक शादी नहीं की है.'

अजय देवगन के पिता ने समझाया तो संभली बात!

शक्ति कपूर (Shakti Kapoor Mawali) ने किस्सा जारी करते हुए बताया, उस फिल्म में एक्शन डायरेक्टर वीरु देवगन थे. उन्होंने समझाया और कहा- 'मैंने यह फिल्म देखी है और अगर तुम्हें थप्पड़ खाना है तो थप्पड़ खाओ लेकिन छोड़ना मत...' वीरु देवगन की बात सुनकर शक्ति कपूर ने फिल्म नहीं छोड़ने का फैसला किया. और फिल्म मवाली जब सिनेमाघरों में पहुंची तब शक्ति कपूर के किरदार की जमकर तारीफ हुई थी. 

Trending news