Kangana Ranaut पर शिल्पा शेट्टी की बहन का ट्वीट वायरल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1746597

Kangana Ranaut पर शिल्पा शेट्टी की बहन का ट्वीट वायरल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने अब ट्वीट कर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सपोर्ट में ट्वीट किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया के जरिए महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. दरअसल, बीएमसी 9 सितंबर के दिन अवैध स्ट्रक्चर को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर के साथ कंगना रनौत के ऑफिस में पहुंची. वहां पहुंच कर BMC के निर्देशनुसार जेसीबी से तोड़फोड़ की गई. हालांकि, बाद में बांबे हाई कोर्ट ने विध्वंस पर रोक लगाने का आदेश दिया. BMC की कार्रवाई के बाद से ही कंगना लागातार महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल रही हैं.

  1. कगंना रनौत को मिला शमिता शेट्टी का साथ
  2. कंगना के सपोर्ट शमिता ने किया ट्वीट
  3. दिल्ली तक पहुंची विवाद की आग

मिला शमिता शेट्टी का साथ
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने अब ट्वीट कर कंगना रनौत के सपोर्ट में ट्वीट किया है. शमिता ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कंगना ने जो कहा है, मैं उनके गुण या अवगुणों में नहीं जाऊंगा. उनके पास बोलने की आजादी है, लेकिन जो हुआ वह चौंकाने वाला है और गलत है. 

उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र, मानव/संपत्ति की सुरक्षा Goondaism के साथ समझौता है? मुझे भारतीय होने पर गर्व है और हमेशा मुंबई में सुरक्षित महसूस की हूं, लेकिन अब... दुखी हूं. साथ ही उन्होंने हैशटैग DeathOfDemocracy भी अपने ट्वीट में लिखा है. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग शमिता की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तो आइए, देखते हैं शमिता के इस ट्वीट के बाद यूजर्स किस तरह उनकी तारीफ कर रहे हैं...

fallback

No description available.

fallback

ऑफिस के नवीनीकरण के लिए नहीं हैं पैसे
दूसरी ओर, कंगना रनौत ने अपने ट्वीट के माध्यम से पहले ही साफ कर दिया था कि उनके पास बीएमसी द्वारा ध्वस्त किए गए अपने कार्यालय का नवीनीकरण करने के लिए पैसे नहीं हैं और इस तरह, कार्यालय के नाम पर वह इसी खंडहर से काम लेती रहेंगी.

चिंतित हैं कंगना के पिता
हाल ही में कंगना ने अपने सोशल अकाउंट पर अपने परिवार का वीडियो शेयर किया था, जो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पिता बेटी के लिए काफी चिंतित दिख रहे हैं. वीडियो कहीं और का नहीं, बल्कि कंगना के घर शिमला का है और खुद इसे क्वीन ने रिकॉर्ड किया है. वीडियो में कंगना के पिता अमरदीप रनौत बेटी की तारीफ तो कर रहे हैं, लेकिन उन्हें समझा रहे हैं कि वह ऐसे लोगों से पंगा न लें. कंगना के पिता की बातों से बेटी के लिए चिंता साफ झलक रही है.

दिल्ली तक पहुंची विवाद की आग
कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच शुरू हुए विवाद की आग अब दिल्ली तक पहुंच गई है. दिल्ली के लोग कंगना रनौत के समर्थन में सड़कों पर उतर आएं. कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर में तोड़फोड़ के खिलाफ दिल्ली में शनिवार को  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का पुतला जलाया गया. दिल्ली के लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के नीचे हाथों में 'we support Kangana Ranaut' के पोस्टर लिए लोगों ने 'महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ शिव सेना मुर्दाबाद और संजय राउत मुर्दाबाद के नारे लगाए.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news