जहीर इकबाल संग शादी के फैसले पर बेटी सोनाक्षी के साथ क्यों खड़े रहे पिता शत्रुघ्न सिन्हा? बताई बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow12349616

जहीर इकबाल संग शादी के फैसले पर बेटी सोनाक्षी के साथ क्यों खड़े रहे पिता शत्रुघ्न सिन्हा? बताई बड़ी वजह

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर न्यूलीवेड कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पर अपना प्यार बरसाया है. बेटी सोनाक्षी के दूसरे धर्म में शादी से नाखुश होने की खबरों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले पर अपनी सफाई दी है.

क्यों सोनाक्षी सिन्हा के साथ खड़े थे शत्रुघ्न सिन्हा?

Shatrughan Sinha on Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Marriage: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को सादे से समारोह में स्पेशल मैरिज एक्ट के तरह शादी कर ली. यह जोड़ी सात साल तक डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंध गई. शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का वेडिंग रिसेप्शन हुआ, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंचीं. शादी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद अटकलें लगने लगीं कि सोनाक्षी सिन्हा के दूसरे धर्म में शादी करने की वजह से उनका परिवार नाराज है. कई रिपोर्ट्स में दावे किए गए कि इस शादी से सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा, मां पूनम सिन्हा और भाई लव-कुश खुश नहीं थे. हालंकि, इस मामले पर अब शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की प्यारी पोस्ट अफवाहों को बंद करने के लिए काफी थीं. हालांकि, हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुभवी अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से न्यूलीवेड कपल को अपना सपोर्ट दिया.

बॉलीवुड की वो झकझोर कर रख देने वाली फिल्में, जिन पर लगा था बैन! OTT पर देख सकते हैं आप

'मेड फोर इच अदर कपल हैं सोनाक्षी-जहीर'
शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को 'मेड फोर इच अदर कपल' बताया. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने ग्लाटा इंडिया को एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू के दौरान कपल ने एक क्लिप दिखाई थी, जिसमें एक्ट्रेस के पेरेंट्स शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा न्यूलीवेड कपल के बारे में बात कर रहे थे और उन पर अपना प्यार भी लुटा रहे थे. 

'उसने कुछ भी असंवैधानिक या कानून के खिलाफ नहीं किया'
इसमें शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ''लोगों ने कुछ भी कहने की कोशिश की, लेकिन हमारे लिए हमारे बच्चों की खुशी सबसे ऊपर है. खासकर हमारी बेटी की. जब हमें लगा कि वह खुश है और खुश रहेगी...आखिरकार, उसने कुछ भी असंवैधानिक या कानून के खिलाफ नहीं किया है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

'उस उम्मीद पर खरा उतरना उनकी जिम्मेदारी थी'
शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा कि माता-पिता अपने बच्चों के लिए बहुत कुछ करते हैं और यह उनकी बेटी के साथ खड़े होने का एक छोटा सा योगदान था. दिग्गज अभिनेता ने बताया कि कैसे उनकी बेटी अपने पिता को अपनी ताकत का एक पिलर मानती हैं. ऐसे में ऐसा बनना और उस उम्मीद पर खरा उतरना उनकी जिम्मेदारी थी.

शाहरुख खान के साथ डेब्यू, नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म का रहीं हिस्सा, अब चला रहीं सैलून

'इसलिए, मैं एक पिलर की तरह उनके बगल में खड़ा हूं'
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ''इसलिए, मैं एक पिलर की तरह उनके बगल में खड़ा हूं. उनके फैसले और खुशी में हमारी खुशी थी.'' शत्रुघ्न सिन्हा ने अंत में कहा कि एक बेटी को अपना घर छोड़ना होता है. हालांकि, आज जमाना बदल गया है, खासकर मेट्रो शहरों में मजाक में कहा जाता है कि बेटी तो बस 10 किलोमीटर दूर ही जाएगी. तो एक तरह से ये घर की बात है और घर में रहना, लेकिन ये एहसास होना स्वाभाविक है.''

Trending news