बिग बॉस : शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को मारा जोरदार थप्पड़, VIDEO देख दहल जाएगा दिल
Advertisement

बिग बॉस : शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को मारा जोरदार थप्पड़, VIDEO देख दहल जाएगा दिल

लड़ाई के बाद शहनाज से सिद्धार्थ बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह बात करने से इनकार कर देती हैं. वह गुस्से में फ्रेम भी तोड़ देती है. इससे दूसरे घरवाले भी परेशान हैं. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बिग बॉस में लड़ाई-झगड़ा अब चरम पर पहुंच चुका है. इसे लेकर चैनल ने एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़ाई की शुरुआत शहनाज गिल (Shehnaz gill) से होती दिख रही है. वह प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) को थप्पड़ मारती दिख रही हैं. थप्पड़ खाने के बाद सिद्धार्थ भी खुद हैरान-परेशान से दिख रहे हैं. 

दूसरे सीन में विशाल और मधुरिमा लड़ते दिख रहे हैं. इसमें वह विशाल को छोटू कहकर चाय लाने को कहती हैं. विशाल चाय लाने से मना कर देते हैं, जिसके बाद वह विशाल की चप्पलों से पिटाई करती हैं. दोनों को बिग बॉस कंफेशन रूम में बुलाते हैं. बिग बॉस के सामने विशाल कहते हैं कि या तो मधुरिमा इस घर में रहेंगी या वह. इस पर बिग बॉस जवाब देते हैं कि वह दोनों को घर में रहने का एक मौका देना चाहते हैं.

उधर, शहनाज से सिद्धार्थ बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह बात करने से इनकार कर देती हैं. वह गुस्से में फ्रेम भी तोड़ देती है. इस गुस्से से दूसरे घरवाले भी परेशान हैं. 

बेशक, बिग बॉस में सिद्धार्थ अपना गेम अग्रेसिव होकर खेलते दिखे हैं. इसके बाद अब उनका अगला कदम क्या होगा ये भी देखने लायक होगा. वैसे, बिग बॉस में मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है. इससे पहले माहिरा शर्मा ने भी पारस छाबड़ा पर हाथ उठाया था और पारस का रिएक्शन भी काफी मजेदार था. देखना ये भी होगा कि वह सिद्धार्थ अपनी दोस्ती शहनाज से कायम रखते हैं या नहीं. 

वैसे सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता हमेशा से खराब नहीं रहा. दोनों एक दूसरे के प्रति वफादार भी रहे हैं. उन दोनों का इसी शो का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शहनाज उन्हें बाथरूम में खींच रही थीं और सिद्धार्थ उनके फेस पर लगे मास्क से डर रहे थे. वह सिद्धार्थ को कई बार गले लगाती भी दिखी हैं, लेकिन अब बिग बॉस के घर का माहौल पूरी तरह बदल चुका है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news