सलमान खान के शेरा को तो सब जानते हैं, लेकिन इस वीडियो के बाद फेमस हुआ राज-शिल्पा का बॉडीगार्ड
Advertisement
trendingNow1991735

सलमान खान के शेरा को तो सब जानते हैं, लेकिन इस वीडियो के बाद फेमस हुआ राज-शिल्पा का बॉडीगार्ड

राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब जुहू स्थित अपने बंगले पर ब्लैक मर्सिडीज में पहुंचे तो शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और राज कुंद्रा के बॉडीगार्ड रवि किसी हीरो की तरह उनकी गाड़ी के आगे दौड़ते नजर आए.

राज के साथ बॉडीगार्ड रवि

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को हाल ही में कोर्ट से जमानत मिल गई है. पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) बीते काफी वक्त से जेल की हवा खा रहे थे लेकिन हाल ही में जब दिग्गज बिजनेसमैन कोर्ट से जमानत पर रिहा हुए तो तकरीबन 2 महीने बाद उन्होंने अपने परिवार से मुलाकात की. इसके बाद पति-पत्नी और बाप-बेटे का लगाव तो देखने को मिला ही लेकिन साथ में एक बॉडीगार्ड का उसके मालिक के प्रति लगाव भी दिखाई पड़ा.

  1. इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
  2. सलमान के शेरा को मात दे रहा रवि बॉडीगार्ड
  3. गाड़ी के आगे दौड़ते नजर आया रवि

हीरो की तरह दौड़ते नजर आए
राज कुंद्रा (Raj Kundra) जब जुहू स्थित अपने बंगले पर ब्लैक मर्सिडीज में पहुंचे तो शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और राज कुंद्रा के बॉडीगार्ड रवि किसी हीरो की तरह उनकी गाड़ी के आगे दौड़ते नजर आए. राज कुंद्रा (Raj Kundra) की प्रोटेक्शन में रवि लगातार परेशान होते और इधर-उधर भागते दिखाई पड़े और उनका ये वीडयो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंटरनेट पर तारीफें लूट रहा रवि
अपने काम और मालिक के प्रति वफादारी दिखाता बॉडीगार्ड रवि हर किसी से तारीफें लूट रहा है. काम के प्रति उसकी लगन देखकर सोशल मीडिया पर लोग उसकी तारीफें कर रहे हैं. मालूम हो कि जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पिता का निधन हुआ था तब रवि पूरे वक्त सुनंदा शेट्टी के साथ खड़े नजर आए थे.

पेश की वफादारी की मिसाल
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पापाराजी विरल भयानी ने शेयर किया है और कॉमेंट सेक्शन में लोग इसे वफादारी की मिसाल बता रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- ऐसी वफादारी मिलनी मुश्किल हैं इसे संभाल कर रखना चाहिए. इसी तरह एक अन्य यूजर ने लिखा- इस वीडियो ने तो वाकई इमोशनल कर दिया. ये दिखाता है कि वो अपने काम को कितनी इज्जत देते हैं.

इसे भी पढ़ें: Ananya Panday का Underwater VIDEO देख हो जाएंगे कायल, लोगों ने कहा- जलपरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news