आटा चक्की चलाती नजर आईं Shilpa Shetty, साथ ही गिनाए इसके गुण; यूजर्स कमेंट्स कर दे रहे ऐसी सलाह
Advertisement
trendingNow12096140

आटा चक्की चलाती नजर आईं Shilpa Shetty, साथ ही गिनाए इसके गुण; यूजर्स कमेंट्स कर दे रहे ऐसी सलाह

Shilpa Shetty: इन दिनों अपनी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में बनी शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजस्थान में आटा चक्की चलाती नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस चक्की चलाने के फायदे भी गिनवा रही हैं. वहीं, वीडियो पर फैंस भी कमेंट्स कर उनको कई तरह की सलाह दे रहे हैं. 

आटा चक्की चलाती नजर आईं Shilpa Shetty, साथ ही गिनाए इसके गुण; यूजर्स कमेंट्स कर दे रहे ऐसी सलाह

Shilpa Shetty Viral Video: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) नजर आ रहे हैं. सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, जो 19 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई थी. 

इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जो राजस्थान की है. वीडियो में एक्ट्रेस हाथ से चलाने वाली आटा चक्की चलाती नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उसके गुण भी बताए. इतना ही नहीं, शिल्पा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसपर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने हाथ से आटा चक्की चलाने के गुण भी बताए और कैप्शन में उनके बारे में लिखा भी. 

शिल्पा शेट्टी ने चलाई आटा चक्की 

एक्ट्रेस ने कैप्श में बताया, 'मेरी हालिया राजस्थान ट्रिप के दौरान, जब मैंने एक चक्की देखी, तो मुझे पता था कि मुझे यह करना है और, ये क्या एक्सरसाइज है! इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि चक्की चालासन भुजाओं को मजबूत करता है, पाचन में सुधार करता है और हैमस्ट्रिंग को बढ़ाता है.क्या आपने पहले कभी चक्की पर काम किया है? मुझे नीचे कमेंट में बताएं'. इसके साथ एक्ट्रेस ने उन लोगों के लिए अपना सम्मान व्यक्त किया, जो हर दिन इस पारंपरिक आटा चक्की चलाने का काम करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

यूजर्स भी कर रहे कमेंट्स 

इसके अलावा शिल्पा ने अपने फैंस को चक्की आसन करने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने ये उनके लिए लाभदायक बताया, जो पहले से ही पीठ दर्द, स्लिप-डिस्क से पीड़ित हैं या जो प्रेग्नेंट हैं. वहीं, एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सबसे पहली बात ये कि वहां चप्पल पहन कर नहीं बैठते'. वही, दूसरे यूजर ने लिखा, 'चक्की चलाना तो राज कुंद्रा से सीख लेंती'. तीसरे यूजर ने लिखा, 'आज रोटियां मस्त बनेगी'. 

Trending news