Shilpa Shetty के बेटे ने पापा की जमानत के बाद किया पहला पोस्ट, बताया कैसी है जिंदगी?
Advertisement

Shilpa Shetty के बेटे ने पापा की जमानत के बाद किया पहला पोस्ट, बताया कैसी है जिंदगी?

Shilpa Shetty-Raj Kundra Funny Memes: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के ऊपर खूब फनी मीम्स बनाए जा रहे हैं. ये मीम्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहे हैं. 

 

शिल्पा शेट्टी, विआन और राज कुंद्रा, डिजाइन फोटो

नई दिल्ली: बिजनेसमैन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी केस में जमानत हो गई है. पूरे 62 दिन के बाद वो जेल से बाहर आने वाले हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें एक एप्लिकेशन के जरिए पब्लिश करने के गंभीर आरोप लगे थे. राज को 50 हजार रुपये के मुचलके के बाद जमानत मिली है. राज की जमानत के बाद सोशल मीडिया पर पहले शिल्पा शेट्टी का पोस्ट आया था. अब उनके बेटे ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. 

  1. विआन ने जाहिर की दिल की बात
  2. शिल्पा ने किया पॉजिटिव पोस्ट
  3. 19 जुलाई को राज हुए थे गिरफ्तार

विआन ने जाहिर की दिल की बात

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के जेल से छूटने की खबर मिलते ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बेटे विआन राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. विआन की ये तस्वीर गणेश स्थापना की है, जिसमें वो मम्मी शिल्पा और बहन के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी भगवान गणेश की सूंड जितनी लंबी है. मुश्किलें उनके चूहे जितनी छोटी हैं. लम्हें मोदक जितने मीठे हैं. गणपती बप्पा मोरया.' विआन के पोस्ट से साफ जाहिर हो रहा है कि वो अपने पापा के जल्द घर आने की वजह से बहुत खुश है. विआन अपने इस पोस्ट से बताया कि जिंदगी असल में कैसी है. 

 

शिल्पा ने किया पॉजिटिव पोस्ट

बता दें, बीती शाम शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंड पर पोस्ट करके अपनी फीलिंग्स जाहिर की थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पॉजिटिव पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा, 'इंद्रधनुष के अस्तित्व से यह साबित होता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं.' शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. इस पोस्ट को देखने के बाद साफ लग रहा है कि शिल्पा ने लंबे वक्त बाद राहत की सांस ली है. 

19 जुलाई को राज हुए थे गिरफ्तार

बता दें, याद दिला दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद से वह लगातार कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे थे. राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्में बनाने और वेब एप्लीकेशन पर पब्लिश करने का आरोप लगा था. इस मामले में कई एक्ट्रेस ने भी राज पर आरोप लगाए थे, इनमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का नाम शामिल था. इस मामले में शिल्पा (Shilpa Shetty) से भी पूछताछ की गई थी, जिसमें उन्होंने साफ कह दिया था कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं था. यहां तक कि शिल्पा शेट्टी ने ये भी कह दिया कि उनको इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं थी. 

शिल्पा ने संभाला परिवार

बात करें, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) की तो पति की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) बहुत हिम्मत से पूरे परिवार को संभालती नजर आईं. शिल्पा ने हर तरह से परिवार को इस मुश्किल वक्त से उबारने का काम किया. उन्होंने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स भी पूरे किए. वो लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहीं. 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने पति के जेल से बाहर आने की खबर मिलते ही किया ऐसा पोस्ट, लोग हुए कंफ्यूज

Shilpa Shetty और Raj Kundra का लोगों ने उड़ाया मजाक, फनी Memes की आई बाढ़ 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news