Inside Photos: सितारों से सजे फैशन शो में कुछ यूं नजर आईं ईशा अंबानी और उनकी भाभी
Advertisement

Inside Photos: सितारों से सजे फैशन शो में कुछ यूं नजर आईं ईशा अंबानी और उनकी भाभी

श्‍लोका और आकाश अंबानी की शादी पिछले साल दिसंबर में धूमधाम से हुई है. श्‍लोका इस शो में सफेद और लाइट येलो कलर के अनारकली सूट में पहुंचीं. जबकि वहीं राधिका यहां लाइट पिंक सूट में नजर आईं. 

फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: मुंबई में गुरूवार की शाम सितारों से सजी रही. फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला (Abu Jani & Sandeep Khosla) ने अपने डिजाइनर लेबल के 25 साल पूरे होने पर मुंबई में एक फैशन शो का आयोजन किया. अक्‍सर ऐसे शो में फैशन और बॉलीवुड इंडस्‍ट्री के लोग नजर आते हैं. लेकिन इतने सारे सितारों के बीच इस शो में सब की नजर रही अंबानी परिवार की बहू श्‍लोका मेहता और बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) पर, जो इस शो में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. अंबानी परिवार की बहू श्‍लोका मेहता (Shloka Mehta) और उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) में काफी अच्‍छी दोस्‍ती है और यह अक्‍सर साथ-साथ ही नजर आती हैं. 

हाल ही में इन दोनों को अंबानी परिवार के घर हुए गणेश चतुर्थी के फंक्‍शन पर देखा गया और गुरूवार को यह दोनों अबु जानी संदीप खोसला के फैशन शो में फिर नजर आईं. सिर्फ श्‍लोका और राधिका ही नहीं, बल्कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी इस शो का हिस्‍सा बनने पहुंचीं. 

fallback

श्‍लोका और आकाश अंबानी की शादी पिछले साल दिसंबर में धूमधाम से हुई है. श्‍लोका इस शो में सफेद और लाइट येलो कलर के अनारकली सूट में पहुंचीं. जबकि वहीं राधिका यहां लाइट प‍िंंक सूट में नजर आईं. 

fallback

ईशा अंबानी ब्‍लैक और सिल्‍वर साड़ी में नजर आईं. 

ambani

सभी फोटो साभार Yogen Shah.

फैशन डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला का यह फैशन शो सितारों से सजा रहा. अभिषेक बच्‍चन, जया बच्‍चन, आशा पारेख, ट्विंकल खन्ना, करण जौहर, रिया कपूर, दीपिका पादुकोण जैसे कई सितारे इस शो का हिस्‍सा बनने पहुंचे. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news