close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वरुण धवन अक्‍टूबर के लिए पहली पसंद नहीं थे, बोले- सुजीत सरकार

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन सुजीत सरकार की फिल्‍म में एक सीरियस रोल प्‍ले करते नजर आएंगे. फिल्‍म 'अक्‍टूबर' में डैन के किरदार के लिए वरुण धवन डायरेक्‍टर सुजीत की च्‍वाइस कभी थे ही नहीं.

वरुण धवन अक्‍टूबर के लिए पहली पसंद नहीं थे, बोले- सुजीत सरकार
सुजीत सरकार के साथ वरुण धवन (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन सुजीत सरकार की फिल्‍म में एक सीरियस रोल प्‍ले करते नजर आएंगे. फिल्‍म 'अक्‍टूबर' में डैन के किरदार के लिए वरुण धवन डायरेक्‍टर सुजीत की च्‍वाइस कभी थे ही नहीं. हाल ही में डीएनए से बात करते हुए सुजीत सरकार ने फिल्‍म की कास्‍ट‍िंग और उससे जुड़ी कई दिलचस्‍प बातों को शेयर किया. सुजीत सरकार अपनी फोर्थ कमिंग रोमांटिेक ड्रामा फिल्‍म 'अक्‍टूबर' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्‍म 13 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्‍म की कास्‍ट पर बात करते हुए सुजीत सरकार ने कहा कि मुझे लीड रोल के लिए फिल्‍म 20 साल के लड़के की जरूरत थी और इस लिहाज से वरुण धवन मेरी लिस्‍ट में दूर तक कहीं नहीं थे.

उससे बड़ी बात की मैंने वरुण की एक भी फिल्‍म नहीं देखी थी. लेकिन एक दिन वो मेरे ऑफिस में थे और मैंने उन्‍हें देखा. मैं वरुण की फिल्‍मी इमेज से वाकिफ था लेकिन जब मैंने उसे अपने ऑफिस में देखा तो लगा कि वो फिल्‍मी रोल्‍स और दुनिया से काफी अलग है. बस उसी दिन सुजीत को फिल्‍म का डैन मिल गया. 

सुजीत, वरुण के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि उसकी आंखों में मासूमियत और ईमानदारी दिखी. वो सिर्फ नाच गा नहीं सकता लेकिन उसमें एक सेंसिबल इंसान भी छुपा है. मुझे वो डैन के रोल के लिए परफेक्‍ट लगा. विकी डोनर को डायरेक्‍ट करने वाले सुजीत का कहना है कि वरुण के लिए ये बहुत साहस से भरा है कि वो एक बिलकुल अलग फिल्‍म में काम करने जा रहा है. 

घास में लेटे कुछ सोचते हुए दिखे वरुण धवन, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्‍म में एक्‍ट्रेस बनिता संधू वरुण धवन के अपोजिट डेब्‍यू कर रही हैं. बनिता के बारे में बात करते हुए सुजीत का कहना था कि मैं जब बनिता से मिला तो मुझे वो बहुत समझदार लगी इसी के साथ उनकी आंखे बोलती हैं इसलिए उन्‍हें शब्‍दों से ज्‍यादा समझाने की जरूरत नहीं होती. मुझे मेरे अनुभव ने एहसास कराया कि फिल्‍म के लिए सही एक्‍ट्रेस बेस्‍ट रहेगी. 

जूही चतुर्वेदी की लिखी कहानी और रौनी लाहिरी की प्रोड्यूस की इस फिल्‍म को शील कुमार के बैनर राइसिंग सन फिल्‍म्‍स के तले रिलीज किया जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें