Ranveer Deepika Ramp Video: मस्तानी का हाथ थामे रैंप पर उतरे रणवीर सिंह, दीपिका को भूल मां-बहन पर लुटाया खूब प्यार
Advertisement

Ranveer Deepika Ramp Video: मस्तानी का हाथ थामे रैंप पर उतरे रणवीर सिंह, दीपिका को भूल मां-बहन पर लुटाया खूब प्यार

Ranveer Deepika Ramp Walk Video: मिजवां फैशन शो के दस साल पूरे होने के मौके पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शओ स्टॉपर बने. इस दौरान रणवीर दीपिका का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजीसे वायरल हो रहा है.

 

Ranveer Deepika Ramp Video: मस्तानी का हाथ थामे रैंप पर उतरे रणवीर सिंह, दीपिका को भूल मां-बहन पर लुटाया खूब प्यार

Ranveer Deepika 10 Years Of Mijwaan: मुंबई में एक बार फिर से ‘दी मिजवां कल्चर शो’ का आयोजन किया गया. इस फैशन शो की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस बार का फैशन शो इसलिए भी खास था क्योंकि इस शो को दस साल पूरे हो चुके हैं. शो स्टॉपर बने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण टॉक ऑफ द टाउन बन चुके हैं. इस दौरान रणवीर सिंह पत्नी दीपिका का हाथ थामें रैंप पर उतरे तो हर कोई बस इस जोड़ी को देखता ही रह गया. 

  1. रणवीर दीपिका का रैंप वीडियो 
  2. दीपिका का हाथ थामे रैंप पर उतरे रणवीर

तमाम सेलेब्स ने की शिरकत

शो का शुभारंभ फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और नम्रता गोयल और अन्य ने किया साथ ही तमामा सेलेब्स ने इस इवेंट में शिरकत की. 

रणवीर-दीपिका बने शो स्टॉपर

इस दौरान रणवीर सिंह जहां इंडो वेस्टर्न लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे. रणवीर सिंह के आउटफिट्स की बात करें तो उन्होंने ब्लैक बेस का सूट पहना था जिसपर सफेद चिकनकारी वर्क था. इसके साथ ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सफेद रंग के क्रिस्टल हैवी वर्क लहंगा में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं थीं. दीपिका ने अपने इस लुक को हैवी चोकर के साथ पूरा किया. इस दौरान हाथ थामने रणवीर दीपिका परफेक्ट कपल गोल्स देते दिखाई दे रहे थे. 

मां- बहन पर लुटाया प्यार

इसके साथ ही रणवीर सिंह का इसी फैशन शो से एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि हर किसी का दिल जीत रहा है. सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रैंप पर चलते-चलते रणवीर सिंह रुके और अपने मां के पैर छूने लगे. इतना ही नहीं एक्टर ने अपनी बहन को किस किया साथ ही पापा पर भी खूब प्यार लुटाया है. सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का ये वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है. 

न्यूड फोटोशूट को लेकर मचा बवाल

बता दें कि हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराकर रणवीर सिंह काफी विवादों में आ गए थे. सोशल मीडिया पर जहां रणवीर सिहं को न्यूड फोटोशूट के लिए ट्रोल किया गया था तो वहीं उनके खिलाफ शिकायतें तक दर्ज करा दी गई थीं.]

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news