श्रद्धा-राजकुमार की हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय की एंट्री से हिले सिनेमाघर, खुला ‘सरकटा भूत’ से जुड़ा सीक्रेट?
Advertisement
trendingNow12385066

श्रद्धा-राजकुमार की हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अक्षय की एंट्री से हिले सिनेमाघर, खुला ‘सरकटा भूत’ से जुड़ा सीक्रेट?

Stree 2 Post Credits Scene: श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की मच अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' आज स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में काफी कुछ खास बताया जा रहा है, जिनमें से एक अक्षय कुमार की एंट्री भी है.

Stree 2 Post Credits Scene

Stree 2 Post Credits Scene: काफी लंबे समय से श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी अपनी मोस्ट अवेटेड  हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, जिसकी रिलीज को लेकर फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो आज स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर खत्म हो चुका है. जी हां, फिल्म आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही इस बार फिल्म की काफी दिलचस्प है. 

इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि साल 2018 में आई 'स्त्री' के सीक्वल 'स्त्री 2' में काफी कुछ खास बताया जा रहा है, जिनमें से एक अक्षय कुमार की एंट्री भी है. 'स्त्री 2' देखने गए फैंस को फिल्म में एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला! दरअसल, फिल्म के दूसरे भाग में अक्षय कुमार का एक कैमियो है. उनकी एंट्री फिल्म के पोस्ट क्रेडिट सीन में दिखाई गई है, जिसको देखने पर पता चलता है कि  दिनेश विजान की इस हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स में उनका भी एक किरदार होने वाला है. 

फिल्म अक्षय कुमार की जोरदार एंट्री!

फिल्म में वो एक ‘किलर’ के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के इस पोस्ट क्रेडिट सीन ने फैंस की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है. अक्षय कुमार 'स्त्री 2' में भोपाल के एक मनोरोग अस्पताल में एक मरीज के किरदार में नजर आ रहे हैं. उन्हें एक ऐसे इंसान के तौर पर दिखाया गया है, जिसके पास फिल्म में बड़े खलनायक 'सरकटा' को खत्म करने की कुंजी (Key) है. उनका किरदार राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी को बताता है कि वो उसी के वंश से आता है. 

आज भी मशहूर हैं 80s के ये 5 एडल्ट सॉन्ग, जिनका नहीं कोई तोड़; अच्छे-अच्छे रीमिक्स गाने भी हैं इनके आगे फेल

फिल्म में 'सरकटा' के वंशज हैं अक्षय 

साथ ही वो राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी को 'सरकटा' के बारे में जानकारी देते हैं. हालांकि, पोस्ट-क्रेडिट सीन से पता चलता है कि अक्षय के कैमियो में जितना कुछ दिखाया जा रहा है रोल उससे ज्यादा बड़ा हो सकता है. फिल्म में उन्हें नए खलनायक के तौर पर दिखाया गया है, जो एक सुपरविलेन के जैसा लग रहा है, जो आने वाली मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स फिल्म में बड़ी वापसी कर सकते हैं. ये साफ नहीं कि वे किस फिल्म से वापसी करेंगे और किस तरह की भूमिका निभाएंगे. 

17 साल पहले हॉरर-कॉमेडी में दिखे थे अक्षय 

बता दें, ये उनकी पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म नहीं है. अक्षय कुमार इससे पहले साल 2007 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' में नजर आ चुके हैं, जिसमें उन्होंने एक बेहद खास किरदार निभाया था. उनकी वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी. इस फिल्म का सीक्वल साल 2022 में आया था, जिसमें कार्तिक आर्यन ने उनको रिप्लेस कर दिया था. वहीं, कार्तिक इस समय इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जो इसी साल बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. 

Trending news