Shraddha Kapoor को लगा पापा Shakti Kapoor से डर, बोलीं- 'पता नहीं क्या लूट ले जाएं'
Advertisement

Shraddha Kapoor को लगा पापा Shakti Kapoor से डर, बोलीं- 'पता नहीं क्या लूट ले जाएं'

FUNNY VIDEO : श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे.

फोटो साभार: Instagram@Shraddhakapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने खूंखार विलेन और दमदार कॉमिक किरदारों के लिए शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने हमेशा ही तारीफें बटोरी हैं. आज वह इंडस्ट्री में उतने एक्टिव नहीं हैं लेकिन तब भी फैंस भी उन्हें उनके यादगार किरदारों के लिए याद करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके किरदारों का खौफ सिर्फ फैंस में ही नहीं उनकी अपनी बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor)  के दिल में भी है. इसलिए जब शक्ति कपूर अपने किरदार क्राइम मास्टर गोगो बनकर सामने आए तो श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का रिएक्शन देखने लायक था. 

  1. श्रद्धा कपूर ने शेयर किया क्राइम मास्टर गोगो का वीडियो
  2. शक्ति कपूर की अपनी बेटी के संग जबर्दस्त कॉमिक केमिस्ट्री
  3. वायरल हो रहा है ये लोटपोट करने वाला वीडियो 

जब श्रद्धा के सामने आया क्राइम मास्टर गोगो

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का एक Funny Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शक्ति कपूर अपने पुराने किरदार क्राइम मास्टर गोगो के में नजर आ रहे हैं. उन्हें देखते ही श्रद्धा की हालत खराब हो जाती है. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

चुरा ली श्रद्धा कपूर की नेल पॉलिश 

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि श्रद्धा अपने पैरों के नाखूनों पर नेल पॉलिश लगा रही होती हैं, तभी उनके पापा यानी शक्ति कपूर आते हैं जिन्हें देख श्रद्धा चौंक जाती हैं. इतने में ही शक्ति कपूर कहते हैं कि 'मास्टर गोगो मैं वापस आया हूं.' इसके बाद श्रद्धा की नेल पॉलिश उठा कर ले जाते हैं. जिसके बाद श्रद्धा कहती है कि 'क्या जरूरत थी. काइम मास्टर को वापस बुलाने की. अब वो क्या-क्या लूट कर ले जाएंगे.' 

क्राइम मास्टर गोगो आखिर है कौन? 

अगर आपने साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' नहीं देखी तो आप भी यही सोचेंगे कि आखिर ये क्राइम मास्टर गोगो आखिर है कौन? तो बता दें कि सलमान खान, आमिर खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म 'अंदाज अपना-अपना' में शक्ति कपूर ने 'क्राइम मास्टर गोगो' का किरदार निभाया था. ये किरदार आज भी मिमिक्री या अच्छे कॉमिक किरदारों की चर्चा में याद किया जाता है.

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से कुछ घंटे पहले शेयर किया था ये Video, लोगों ने लगाई खूब लताड़  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news