बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही हैं करोड़ों की चहेती श्रद्धा कपूर? कजिन ब्रदर ने कही ये बात
Advertisement

बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही हैं करोड़ों की चहेती श्रद्धा कपूर? कजिन ब्रदर ने कही ये बात

मालदीव में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के चचेरे भाई प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) की शादी के दौरान इस सेलेब्रिटी कपल को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया था.

श्रद्धा कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के रिलेशनशिप में होने के खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर मोहर नहीं लगाई है लेकिन इसी बीच दोनों की शादी को लेकर रूमर्स आने शुरू हो गए हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कई बार रोहन के साथ स्पॉट किया जा चुका है लेकिन जी न्यूज की सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक दोनों जल्द ही सात फेरे ले सकते हैं.

  1. शादी करने जा रहीं श्रद्धा कपूर?
  2. कजिन ब्रदर ने कही ये बात
  3. बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे?

शादी करने जा रही हैं श्रद्धा कपूर?
मालदीव में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के चचेरे भाई प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) की शादी के दौरान इस सेलेब्रिटी कपल को एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया था. दोनों के काफी करीब होने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई थीं जिन्हें जमकर शेयर किया गया. इंडिया डॉट कॉम ने पद्मिनी कोल्हापुरे और उनके अभिनेता-बेटे प्रियांक शर्मा से श्रद्धा कपूर की शादी की खबरों के बारे में पूछा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

क्या था कजिन ब्रदर का जवाब?
इस सवाल पर प्रियांक (Priyank Sharma) ने हंसते हुए कहा, 'मैं नो कमेंट कहने जा रहा हूं, मैं क्या बोलूं यार. लेकिन हां, अगर आप भविष्य से उम्मीद लगाए हुए हैं, तो जाहिर है, शादियों का इंतजार करना अच्छा होता है.' यही सवाल जब पद्मिनी कोल्हापुरे से पूछा गया तो उन्होंने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी और बताया, 'शादी, वाह! यह एक अजीब सवाल है. अगर वैसा होगा तो खबर मिल जाएगी.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

शानदार रहा है श्रद्धा कपूर का करियर
मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का अभी तक का करियर काफी शानदार रहा है. उन्होंने साल 2010 में फिल्म तीन पत्ती से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद से लेकर अभी तक वह सिनेमा जगत को Ek Villain, Haider, ABCD 2, Baaghi, Half Girlfriend और Stree जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: Shamita Shetty-Raqesh Bapat ही नहीं 'बिग बॉस' के घर में ये कपल्स भी कर चुके हैं रोमांस- देखिए PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news