सामने आया Shreya Ghoshal सालों पुराना VIDEO, अलका यागनिक के गाने से बांधा था समा
Advertisement

सामने आया Shreya Ghoshal सालों पुराना VIDEO, अलका यागनिक के गाने से बांधा था समा

आज श्रेया घोषाल का 'सारेगामापा' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में छोटी सी श्रेया अलका यागनिक का गाना 'ओड़ ली चुनरिया' गाती नजर आ रही हैं.

वीडियो ग्रैब, यूट्यूब

नई दिल्ली: श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर में से एक हैं. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. श्रेया ने महज चार साल की उम्र से संगीत से अपना नाता जोड़ा लिया था और आज बॉलीवुड में वो कई गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं. सारेगामापा की विजेता बन इस बच्ची ने बॉलीवुड में कदम रखा. आज श्रेया घोषाल का सारेगामापा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में छोटी सी श्रेया अलका यागनिक का गाना 'ओड़ ली चुनरिया' गाती नजर आ रही हैं. इस शो को होस्ट कर रहे हैं सोनू निगम.

  1. श्रेया घोषाल का 'सारेगामापा' का वीडियो वायरल
  2. 'देवदास' से मिला बॉलीवुड फिल्मों में गाने का चांस
  3. 'डोला रे डोला' श्रेया घोषाल का पहला गाना

कैसे मिला बॉलीवुड फिल्मों में गाने का चांस: 
श्रेया घोषाल ने अपना पहला गाना संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' में गाया था. 'देवदास' में श्रेया को चांस मिलने के पीछे दिलचस्प कहानी है. दरअसल जब श्रेया 'सारेगामापा' में बतौर प्रतिभागी गाती थीं तब वो शो संजय लीला भंसाली की मां देखा करती थीं. भंसाली की मां को श्रेया की आवाज काफी भा गई उन्होंने फोन कर संजय लीला भंसाली को बताया कि सारेगामापा में एक लड़की श्रेया हूबहू लता मंगेशकर की आवाज में गाती है. संजय लीला भंसाली ने श्रेया का पता लगाने के लिए कहा और फिर क्या था, उस समय भंसाली अपनी फिल्म देवदास की तैयारी कर रहे के और उन्होंने इस 16 साल की लड़की को अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया. 

श्रेया घोषाल ने साल 2002 में आई शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की फिल्म देवदास में 'डोला रे डोला' और 'बैरी पीया' गाना गया, इस गाने के हिट होने के साथ श्रेया घोषाल की डिमांड भी बॉलीवुड में काफी हो गई. देवदास फिल्म में गाने के बाद श्रेया ने 'जिस्म' फिल्म में 'जादू है नशा' गाना गाया. इसके बाद तो श्रेया ने एक के बाद एक कई गानों को अपनी आवाज से सजाया. पश्चिम बंगाल की इस बेटी ने चार राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम किए हैं. साथ ही कई सिंगिंग रिएलिटी शो की जज भी रह चुकी हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  :

Trending news