close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सच्चे प्यार की तलाश में हैं श्रुति हासन! ब्रेकअप और रिलेशनशिप पर किया बड़ा खुलासा

एक कार्यक्रम के दौरान एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप पर खुलकर बातें करके सबको हैरत में डाल दिया है...

सच्चे प्यार की तलाश में हैं श्रुति हासन! ब्रेकअप और रिलेशनशिप पर किया बड़ा खुलासा
हाल ही में हुआ था श्रुति का ब्रेकअप, फोटो साभार: Instagram@ShrutiHaasan

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप पर खुलकर बातें करके सबको हैरत में डाल दिया है. श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने अपनी निजी जिंदगी के राज खोलते हुए कहा है कि उन्हें हमेशा से ही एक सच्चे प्यार की तलाश रही है. 

हाल ही में एक कार्यक्रम 'फीट अप विद द स्टार्स तेलुगू' के सेट पर श्रुति ने अपने संबंधों और निजी जीवन के बारे में खुलासा किया. यहां श्रुति से जब यह पूछा गया, "आपके कई लोगों से संबंध रह चुके हैं."

 'संघमित्रा' में मुख्य भूमिका में दिखेंगी श्रुति हासन

इसका जवाब देते हुए श्रुति ने कहा, " नहीं केवल एक." इसके बाद जब होस्ट ने कहा, "हम सभी के रिलेशनशिप होते हैं और दिल भी टूटता है, लेकिन करियर की शुरुआत में प्यार और रिलेशन के बारे में आपके क्या विचार थे?"

श्रुति ने जवाब देते हुए कहा, "मैं कूल टाइप थी. मैं बेहद मासूम थी और हर कोई मुझ पर अपना शासन चलाता था. मैं बहुत ईमोशनल हूं और इस वजह से वे हावी हो पाते थे. मैं कहूंगी कि यह मेरे लिए एक बहुत अच्छा अनुभव था."

श्रुति हासन बारिश में ले रही हैं ‘यारा’ फिल्म की शूटिंग का आनंद

श्रुति ने आगे कहा, "आज भी इसका कोई फॉर्मूला नहीं है. अच्छे लोग अच्छे वक्त पर अच्छे रहते हैं और वक्त के साथ यही लोग बुरे भी हो जाते हैं, लेकिन मुझे कोई खेद नहीं है, मेरे लिए यह एक अच्छा अनुभव रहा. मैंने काफी कुछ सीखा और यह सीखने का एक अच्छा अनुभव था, लेकिन मुझे हमेशा से एक अच्छे प्यार की तलाश रही है और मुझे यह ऐलान करते हुए खुशी होगी कि ये वो एक चीज है जिसका मुझे हमेशा से इंतजार रहा है."

लक्ष्मी ने श्रुति से पूछा, "आपके दिल पर राज करने के लिए राजाओं जैसी कौन सी खूबियां होनी चाहिए?" श्रुति ने कहा, "ईमानदारी, सेंस ऑफ ह्यूमर, साफ, बदबूदार नहीं." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें