Shruti Haasan करा रही थीं बहन के साथ फोटो क्लिक, बीच में चले आए धर्मेंद्र; एक्ट्रेस की छूटी हंसी...तो लोगों ने लगाई क्लास
Advertisement

Shruti Haasan करा रही थीं बहन के साथ फोटो क्लिक, बीच में चले आए धर्मेंद्र; एक्ट्रेस की छूटी हंसी...तो लोगों ने लगाई क्लास

Shruti Haasan Video: आयरा खान की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें श्रुति हासन और उनकी बहन पैपराजी के सामने फोटो सेशन कराती दिख रही हैं और तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देख नेटीजन्स जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं.

धर्मेंद्र और श्रुति हासन

Shruti Haasan and Dharmendra Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा की शादी के रिसेप्शन की पार्टी में कई बी-टाउन सितारों ने शिरकत की थी. आयरा खान (Ira Khan Wedding Reception) और नुपुर शिखरे को शादी की बधाई देने दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) भी खूब स्टाइल में पहुंचे थे. लेकिन जिस तरह धर्मेंद्र की रिसेप्शन पार्टी में एंट्री हुई उसने नेटीजन्स का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. 

फोटो क्लिक करा रही थीं हासन सिस्टर्स, बीच में आए धर्मेंद्र!

आयरा खान की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में धर्मेंद्र ने जब रेड कार्पेट पर एंट्री ली, तब श्रुति हासन (Shruti Haasan) और उनकी बहन पैपराजी के सामने फोटो क्लिक करा रही थीं. लेकिन धर्मेंद्र को अंदाजा नहीं था और वह चलते-चलते श्रुति और उनकी बहन अक्षरा हासन के आगे आकर खड़े हो गए. वीडियो देख साफ जाहिर होता है कि धर्मेंद्र (Dharmendra Video) को श्रुति और उनकी बहन की मौजूदगी का अंदाजा नहीं था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

श्रुति और उनकी बहन का रिएक्शन हो रहा वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra Movies) के स्टेज पर आते ही श्रुति हासन और उनकी बहन तुरंत स्टेज से हट जाती हैं और दिग्गज एक्टर को पूरी लाइमलाइट लेने देती हैं. श्रुति हासन और उनकी बहन के इंस्टेंट रिएक्शन पर लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ लोग हासन सिस्टर्स को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं. श्रुति और अक्षरा के वायरल वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ये सम्मान नहीं बल्कि हंसकर भागी हैं. तो दूसरे ने लिखा- वो भाग क्यों रही हैं. फिर एक अन्य ने हासन सिस्टर्स के सपोर्ट में लिखा- इसमें क्या मुद्दा है भाई. हर कोई असम्मानित क्यों कह रहा है, उन्होंने सिंपल काम किया है भाई. वो फ्रेम से हट गईं ताकि धर्मेंद्र जी अपना फोटो क्लिक करा सकें. हर बात पर इतना जजमेंटल और नेगेटिव होना जरूरी नहीं है.

Trending news