BOX OFFICE पर छाई Shubh Mangal Zyada Saavdhan, इतने करोड़ से की धांसू ओपनिंग

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ने पहले दिन बंपर ओपनिंग की.

BOX OFFICE पर छाई Shubh Mangal Zyada Saavdhan, इतने करोड़ से की धांसू ओपनिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) हर बार अपनी फिल्मों से साबित करते हैं वह सुपरहिट देने का वादा अपने फैंस से कर चुके हैं. अब एक बार फिर उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) रुपहले पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर  बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की है. 

पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े बता रहे हैं कि यह 'गे' लव स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. डिफ्रेंट कटेंट के चलते जहां लोगों को शक था कि फिल्म शायद बेहतर कलेक्शन न कर सके लेकिन बार फिर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म से फैन्स का दिल जीत रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' ने पहले दिन 9.25 से 9.50 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए धांसू ओपनिंग से शुरुआत की है. 

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हीरोइन यानी हीरो का किरदार अभिनेता जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने निभाया है. फिल्म कार्तिक और अमन के प्यार की कहानी पर आधारित है. ये दोनों ऐसे लड़के हैं जो एक दूसरे के प्यार में हैं, लेकिन दुनिया को इस जोड़ी का प्यार मंजूर नहीं है. यहां खासतौर पर कोई इस प्यार के विरोध में है तो वह हैं 'त्रिपाठी जी (गजराज राव)' जो कि अमन के पिता हैं. 

फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के साथ गजराज राव, नीना गुप्ता, शिखा तल्सानिया भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के निर्देशक हितेश केवल्या और निर्माता भूषण कुमार हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें