EXCLUSIVE: सुशांत आखिर क्यों कर रहे थे सिद्धार्थ पिठानी के नाम की सिम का इस्तेमाल

सुशांत सिंह राजपूत काफी समय से अपने दोस्त सिद्धार्थ पिठानी की सिम का इस्तेमाल कर रहे थे. सुशांत को इसकी जरूरत क्यों पड़ी इसकी जानकारी सिद्धार्थ ने जी न्यूज के साथ एक खास बातचीत में बताई. 

EXCLUSIVE: सुशांत आखिर क्यों कर रहे थे सिद्धार्थ पिठानी के नाम की सिम का इस्तेमाल
सुशांत सिंह राजपूत (File Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. इस मामले में एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. सुशांत सिंह के पिता के के सिंह के एफआईआर दर्ज कराने के बाद अब मुंबई पुलिस के साथ बिहार पुलिस भी इस केस की पड़ताल में पूरी तरह से जुट गई है. हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत सिंह जिस नंबर का इस्तेमाल कर रहे थे वो उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का था. आखिर सुशांत को किसी और के नाम से रजिस्टर नंबर के इस्तेमाल की जरूरत क्यों पड़ी, इस बात की पड़ताल करने के लिए जी न्यूज ने सिद्धार्थ पिठानी से खास बातचीत में जानकारी हासिल करने की कोशिश की. 

सिद्धार्थ पिठानी ने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के पास कई गैजेट थे और उन्होंने मुझसे पूछा था कि अगर तुम्हारे पास कोई स्पेयर में सिम पड़ी है, तो मुझे उसकी जरूरत है. इसके बाद सिद्धार्थ ने सुशांत के लिए एक सिम का इंतेजाम किया. बता दें ये सिम मुंबई नहीं, बल्कि हैदराबाद के एक पते पर रजिस्टर है, जहां पर  सिद्धार्थ पिठानी के नाना-नानी रहते हैं. इसके अलावा सुशांत एक दूसरी सिम का भी इस्तेमाल कर रहे थे जो कि उनके स्टाफ सैमुअल मिरांडा के नाम से थी. सुशांत आत्महत्या मामले में ये मोबाइल नंबर जरूरी कड़ी का काम कर सकते हैं. 

 

 

अब सवाल ये उठता है कि सुशांत सिंह राजपूत इन दो लोगों के नाम के सिम का इस्मेताल आखिर क्यों कर रहे थे. आपको बता दें सिद्धार्थ पिठानी वो शख्स हैं जिनसे सुशांत की आखिरी बार बात हुई थी. एक साल पहले कॉमन फ्रेंड के जरिए सुशांत और सिद्धार्थ पिठानी की मुलाकात हुई थी और दोनों की दोस्ती हो गई. सुशांत सिंह ने जिस दिन आत्महत्या की थी उस दिन सिद्धार्थ  उनके घर पर ही मौजूद थे. सुशांत जब अपना कमरा नहीं खोल रहे थे तब चाभी वाले को बुलाने से लेकर सुशांत के घरवालों को सिद्धार्थ ने ही जानकारी दी थी, इसके अलावा सिद्धार्थ ने ही सुशांत की डेड बॉडी के फंखे से नीचे उतारा था. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें